देश की सबसे महंगी शादी का पूरा खर्च जान उड़ जाएंगे होश, दीपिका, प्रियंका भी हो जाएंगी फेल

294

नई दिल्ली: बीते दिन देश की सबसे बड़ी और बहू चर्चित शादी हुई है, और इस शादी में बॉलीवुड के सितारों का जमावड़ा देखने को मिला है. जी हां, हम बात कर रहें है ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की, जो शादी के बंधन में बंध चुके है.

Here is the cost of isha Ambani Big fat wedding 5 news4social -

दोनों की शादी मुंबई में इनके घर एंटीलिया में हुई है

बता दें कि दोनों की शादी मुंबई में इनके घर एंटीलिया में हुई है. इस दौरान घर को दुल्हन की तरह सजाया हुआ था. इससे पहले उदयपुर में इनकी शादी का भव्य जश्न देखने को भी मिला था. जहां पर बॉलीवुड के सितारों भी शामिल हुए थे.

Here is the cost of isha Ambani Big fat wedding 3 news4social -Here is the cost of isha Ambani Big fat wedding 2 news4social -

शादी में एक करोड़ डॉलर से अधिक का खर्चा हुए है

अब शादी को लेकर एक बड़ी खबर सुर्खियों में बनी हुई है. आखिर इनकी शादी में कितने करोड़ों का खर्च आया. यूं तो शादी के बजट को लेकर अलग-अलग रिपोर्ट्स देखने को मिली है, लेकिन शादी का जो खर्च बताया है उसे सुनकर आप भी दंग रहा जाएंगे. रिपोर्ट में बताया गया है कि इस शादी में एक करोड़ डॉलर से अधिक का खर्चा हुए है. वहीं अन्य रिपोर्ट में कहा गया है कि इनकी शादी में 10 करोड़ डॉलर यानि कि 723 करोड़ रुपये खर्च किए गए है. अब तक की यह देश की सबसे बड़ी शादी में से एक है.

Here is the cost of isha Ambani Big fat wedding 1 news4social -

कौन-कौन शामिल 

हालांकि इसके शादी की चर्चा न केवल देश में बल्कि विदेश में भी खूब सुर्खियों में बनी हुई है. बता दें कि 8 से 10 दिसंबर तक उदयपुर के होटल उदय विलास व सिटी पैलेस में ईशा और आनंद की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन रखा था. इसमें बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की बड़ी हस्तियों ने शिरकत किया था. इसमें पूर्व अमेरिकी मंत्री हिलेरी क्लिंटन, अमेरिकी सिंगर बेयोन्से, इंडियन स्टील किंग लक्ष्मी मित्तल, महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फड़नवीस समेत कई लोगों शामिल थे. अब जल्द ही दोनों का दो ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन होने वाला है.

Here is the cost of isha Ambani Big fat wedding 4 news4social -inside pictures from isha ambani anand piramals wedding amitabh deepika ranveer strike a pose 10 news4social -inside pictures from isha ambani anand piramals wedding amitabh deepika ranveer strike a pose 12 news4social -inside pictures from isha ambani anand piramals wedding amitabh deepika ranveer strike a pose 4 news4social -