करीना और सैफ के पटौदी पैलेस के सामने नहीं है किसी अन्य स्टार्स के बंगले की कीमत अधिक

522

नई दिल्ली: मुंबई एक ऐसी जगह है जहां कोई न कोई अपनी किस्मत एक बार जरुर अजमाने आता है. जहां सपनों की इस नगरी में लोग अपनी किस्मत अजमाते है और वहीं उनका एक सपना यह भी होता है कि उनका इस शहर में आशियाना भी हो.

वहीं बात करी जाए मुंबई नगरियां की तो इस शहर में कई बड़े सुपरस्टार्स रहते है जिनका अपना एक आशियाना भी है. इनके बंगलों की कीमत करोड़ों में है. तो चलिए दोस्तों आज हम आपको बताते है किस सेलेब्स के पास कितने करोड़ का घर है.

सैफ अली खान-करीना कपूर खान

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है सैफ-करीना का. पटौदी खानदान के नवाब सैफ है उनके पैलेस की कीमत को अंबानी तक भी नहीं छू पाए है. इस पटौदी पैलेस की कीमत 750 करोड़ रूपये है.

bollywood celebs and their house 3 news4social -

शाहरुख खान-गौरी खान

इस सूची में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान का नाम है. वैसे हम सभी जानते है कि किंग खान के पास बेशुमार धन है. उनका मुंबई में बंगला ‘मन्नत’ है जिसकी कीमत 200 करोड़ रूपये है.

bollywood celebs and their house 4 news4social -

bollywood celebs and their house 2 news4social -

ईशा अंबानी-आनंद पीरामल

इस लिस्ट में अब नाम है मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी का. उन्होंने इसी साल दिसंबर में बिजनेसमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से शादी करने वाली है. दोनों ही जोड़ी ने अपना मुंबई में घर चुना है जिसकी कीमत महज 452 करोड़ रूपये बताई जा रहीं है. कहा जा रहा है कि इस घर में डायमंड रूम भी होगा.

bollywood celebs and their house 1 news4social -

bollywood celebs and their house 7 news4social -

अमिताभ बच्चन-जया बच्चन

इस लिस्ट में बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन है. जिनके घर का नाम जलसा है. इस बंगले में अमिताभ पत्नी जया, अपने बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या के साथ रहते है. इस बंगले की कीमत 160 करोड़ बताई जा रही है.

bollywood celebs and their house 8 news4social -

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह

कुछ दिनों से अपनी शादी की सुर्ख़ियों में छाए हुए ये स्टार ने मुंबई के जुहू इलाके में एक घर लिया है जिसकी कीमत महज 50 करोड़ रुपये है. हालांकि अभी उनके घर में रिनोवेशन का काम चल रहा है.

bollywood celebs and their house 10 news4social -bollywood celebs and their house 5 news4social -

सोनम कपूर-आनंद आहूजा

कुछ महीनों पहले ही शादी के रिश्ते में बंधे है ये स्टार्स, जी हां, हम बात कर रहे है सोनम और आनंद की. इनका बंगला दिल्ली में है. जिसकी कीमत 173 करोड़ रूपये है. उनका यह बंगला 3170 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है.

bollywood celebs and their house 6 news4social -bollywood celebs and their house 12 news4social -

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले इन स्टार ने लॉस एंजेलेस में एक आलीशान बंगला खरीदा है. इस बंगले की कीमत 47 करोड़ रुपए बताई जा रहीं है. सोमवार को इस विला की पिक्चर्स सोशल मेडी में काफी तेजी से वायरल हो रहीं है.

bollywood celebs and their house 11 news4social -

अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्की के आलीशान घर की कीमत 80 करोड़ रूपये है जो मुंबई के जुहू बीच इलाके पर है.

bollywood celebs and their house 9 news4social -