ये है कुछ सितारें जिन्होंने किया चट ब्‍याह, पट तलाक

329

नई दिल्ली: आज कल बॉलीवुड में शादी का सीजन बरकरार है. इन दिनों सितारों की शादी से बॉलीवुड खूब चर्चाओं में है. लेकिन जहां कुछ कपल शादी के पवित्र बंधन में बंधे है, वहीं कुछ स्टार्स ऐसे है जिन्होंने शादी तो की लेकिन कुछ ही महीनों बाद तलाक भी ले लिया.

तो चलिए जानते है उन सितारें के बारे में जिनकी शादी तो हुई लेकिन लंबी नहीं टिक पाई..

मुकेश अग्रवाल और रेखा

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड की एवर ग्रीन रेखा जी का है. जिन्होंने हिंदी सिनेमा में कई बेहतरीन फिल्में की है. रेखा जी ने 1990 में दिल्‍ली के बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी. इसके कुछ महीनों बाद वह डिप्रेशन में रहने लगे. फिर साल 1991 में उन्होंने आत्‍महत्‍या कर ली. दोनों ही का रिश्ता सिर्फ 12 महीन रहा. मुकेश ने सुसाइड नोट में लिखा की उनकी मौत में किसी का हाथ नहीं था.

10 shortest marriages that bollywood and telly world has ever witnessed see pics in hindi 3 news4social -

सम्राट दहल और मनीषा कोइराला

ये अदाकारा राजघराने से अपना तालुकात रखती है, जी हां हम बात कर रहें है मनीषा कोइराला की. मनीषा कोइराला ने हिंदी सिनेमा में कई मूवी की है कई अहम किरदारों को भी निभाया है. उन्होंने साल 2010 में बिजनेसमैन सम्राट दहल से काठमांडु में शादी की. शादी के कुछ महीनों बाद दोनों की झगड़ें की खबर काफी तेजी से फैली. मनीषा ने एक बार फेसबुक में लिखा, ‘मेरा पति मेरा सबसे बड़ा दुश्मन है.’ फिर दोनों ने ही साल 2012 में तलाक ले लिया.

10 shortest marriages that bollywood and telly world has ever witnessed see pics in hindi 2 news4social -

पुलकित सम्राट और श्‍वेता रोहिरा

बॉलीवुड के युवा एक्टर पुल्किन सम्राट ने सलमान खान की मुंहबोली बहन श्‍वेता से नवंबर 2014 में शादी की थी. लेकिन महज 11 महीने के बाद दोनों के रिश्तों में कड़वाहट देखने को मिली. खबरों के बाजार में पुलकित और उनकी को-स्‍टार यामी गौतम की बढ़ती नजदीकियों खूब चर्चाओं में रहीं यहीं उनकी शादी के टूटने का मुख्य कारण रहीं हैं. वहीं साल 2015 में श्‍वेता का गर्भपात भी हुआ. लिहाजा शादी टूट गई।

10 shortest marriages that bollywood and telly world has ever witnessed see pics in hindi 1 news4social -

करण सिंह गिल और मल्‍ल‍िका शेरावत

बताया जाता है कि मल्लिका ने यह कभी स्वीकार नहीं किया कि वह इंडस्‍ट्री में कदम रखने से पहले शादीशुदा भी थी. लेकिन उनके परिजनों ने भी यह पुष्‍ट‍ि की मल्‍लि‍का की शादी पायलट करण सिंह गिल से हुई थी. दोनों के बीच काफी झगड़ हुआ और सिर्फ 12 महीने में दोनों ने तलाक ले लिया.

10 shortest marriages that bollywood and telly world has ever witnessed see pics in hindi 4 news4social -

 

करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट

टीवी के बहुचर्चित जोड़ी करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट को कौन नहीं जानता है. दोनों के रिश्ते की शुरुआत “दिल मिल गए” के सेट से शुरू हुई. दोनों ने 9 अप्रैल 2012 को शादी कर ली थी. लेकिन दो साल के बाद दोनों के रिश्ते टूट गया. कहा जाता है कि ‘अलोन’ फिल्‍म में अपनी को-स्‍टार बिपाशा बसु पर आ गया. फिर दोनों ने दो साल के बाद तलाक लेकर अलग होना बेहतर समझा. फिर करण ने तीसरी बार 2016 में बिपाशा बसु से शादी की.

10 shortest marriages that bollywood and telly world has ever witnessed see pics in hindi 5 news4social -