हेमा मालिनी का बड़ा ऐलान, कहा – ये आख़िरी चुनाव, इसके बाद नहीं लड़ूंगी कोई चुनाव

0

चुनाव न लड़ने वाले बीजेपी के दिग्गज नेताओं की फ़ेहरिस्त में एक और चेहरा शामिल होने जा रहा है। अभिनेत्री से नेता बनीं हेमा मालिनी इस चुनाव के बाद कोई चुनाव नहीं लड़ेंगी। ये ऐलान उन्होंने ख़ुद मथुरा लोकसभा सीट से नामांकन भरने के बाद किया। उन्होंने कहा, ‘यह मेरा आखिरी चुनाव है। मैं इसके बाद कोई चुनाव नहीं लड़ूंगी।

ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर और पहली बार मथुरा से 2014 के आम चुनाव में जीतकर संसद पहुंची हेमा मालिनी दोबारा किस्मत आज़माने के लिए मथुरा संसदीय सीट से पर्चा भरा। इसके बाद, संवाददाता सम्मेलन में बोलते हुए उन्होंने कहा कि ‘यह मेरा आखिरी चुनाव है। मैं इसके बाद कोई चुनाव नहीं लड़ूंगी। मैं संगठन में रहकर जनता की भलाई के काम करना चाहूंगी।’ आगे उन्होंने कहा, ‘बरसों से मेरा सपना था कि मैं मथुरा के लिए कुछ कर सकूं। इसलिए, पिछले पांच साल में काफ़ी कुछ करने की कोशिश की, लेकिन अभी बहुत कुछ करना रह गया है। उम्मीद करती हूं कि यहां की जनता मुझे वह सब भी करने का मौका देगी। मैं इस नगरी को कृष्ण काल के समान ही भव्य और दिव्य नगरी बनाना चाहती हूं।’


आपकी जानकारी के लिए – बीजेपी की सीट से हेमा मालिनी ने 16वीं लोकसभा के लिए 2014 में हुए चुनाव में तत्कालीन सांसद जयंत चौधरी को 3 लाख 30 हजार से भी ज़्यादा वोटों से शिकस्त देकर राष्ट्रीय लोकदल से यह सीट छीन ली थी। इस बार उनके ख़िलाफ़ यहां से कांग्रेस ने महेश पाठक को उम्मीदवार बनाया है। वहीं, सपा-बसपा गठबंधन समर्थित राष्ट्रीय लोकदल ने पूर्व ब्लॉक प्रमुख नरेंद्र सिंह को चुनावी मैदान में उतारा है।