Hema Malini ने गुस्से में छोड़ दिया था शो, अपनी फिल्म के साथ मजाक नहीं आया था पसंद

155


Hema Malini ने गुस्से में छोड़ दिया था शो, अपनी फिल्म के साथ मजाक नहीं आया था पसंद

नई दिल्ली: कई सिलेब्रिटीज के ऐसे मोमेंट सामने आए हैं जब उन्होंने गुस्से में कुछ ऐसा कर दिया, जो हमेशा याद रखा जाता है. ऐसा ही एक किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी  (Hema Malini) का भी है. हेमा मालिनी एक डांसिंग शो को जज कर रही थीं और एक परफॉर्मेंस से इतनी ज्यादा खफा हो गईं कि शो ही बीच में छोड़ दिया. 

हेमा का गुस्सा

हेमा मालिनी  (Hema Malini) को सदाबहार एक्ट्रेस माना जाता है. उनकी हर अदा पर फैंस आज भी फिदा होते हैं. लेकिन एक्ट्रेस को अपनी फिल्मों के साथ मजाक कतई भी पसंद नहीं. जी हां, एक बार हेमा मालिनी एक शो में बतौर जज पहुंची थीं और उनके साथ जितेंद्र भी थे. हेमा मालिनी के सम्मान में फिल्म ‘शोले’ का एक फनी वीडियो पेश किया गया. इस वीडियो से हेमा खुश तो नहीं हुईं, बल्कि बिफर और गईं. 

शोले के साथ मजाक पसंद नहीं आया

हेमा मालिनी (Hema Malini) ने डांसिंग क्वीन नाम का एक शो जज किया था. शो के कई एपिसोड बीतने के बाद इस बात का अंदाजा हो गया था कि हेमा मालिनी एक बहुत सख्त जज होने वाली हैं. हेमा मालिनी  (Hema Malini) की फिल्म ‘शोले’ का मशहूर गाना ‘मैं नाचूंगी’ पर यह परफॉर्मेंस था, जिसे मजाकिया ढंग से पेश किया गया था. लेकिन एक्ट्रेस को अपनी फिल्म के गाने से इस तरह का मजाक पसंद नहीं आया और बीच में ही शो छोड़कर चली गईं. किसी को उम्मीद नहीं थी कि इस तरह एक्ट्रेस उठ कर चली जाएंगी और उनके साथ जितेंद्र भी शो छोड़ कर चले जाएंगे. 

 

https://www.youtube.com/watch?v=EsNzaPvbPhM

 

‘कोई सफाई नहीं’

इस एक्ट में संभावना सेठ ‘गब्बर’ की भूमिका में थीं और उन्होंने बेहद मजाकिया ढंग से गब्बर का किरदार निभाया था. लेकिन हेमा मालिनी (Hema Malini) को गब्बर के साथ मजाक पसंद नहीं आया. संभावना सेठ ने उन्हें समझाने की कोशिश भी की कि वो किसी का मजाक नहीं उड़ाना चाहतीं लेकिन हेमा नहीं मानीं. होस्ट शब्बीर आहलूवालिया ने भी उन्हें समझाने की भरपूर कोशिश की लेकिन हेमा ने उन्हें ही डांट दिया. 

खूब बरसीं हेमा

हेमा (Hema Malini) ने कहा था कि आप कैसे इतना बड़ा मजाक कर सकते हो. आपने क्या समझा गब्बर सिंह ऐसा करेगा परफार्म. गब्बर जब शोले में आया तो विलेन का पूरा कॉन्सेप्ट बदल दिया था. और इस तरह से उसका मजाक कर रहे हैं. उपर से बसंती का मजाक कर रहे हैं. लग रहा है जैसे मेरा मजाक कर रहे हैं. हेमा ने ये भी कहा कि, शोले जो मेरे दिल के करीब है ना सिर्फ मेरे बल्कि पूरे हिंदुस्तान के दिलों में इसके लिए इज्जत है. यह फिल्म पूरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक लैंडमार्क जैसा है. उसका मजाक करना मुझे तो नहीं अच्छा लगा. सॉरी मुझे बहुत बुरा लग रहा है.

यह भी पढ़ें- जब Kareena Kapoor के ब्लाउज ने बीच इवेंट में दे दिया था धोखा, सेफ्टी पिन से बचाई थी लाज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link