हैदराबाद में दिल दहला देने वाला हादसा, फ्लाईओवर से गिरी अनियंत्रित कार

496

हैदराबाद में शनिवार को एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हुआ है. यहां पर एक फ्लाईओवर से गुजरते समय तेज रफ्तार कार अचानक ही अनियंत्रित होकर नीचे सड़क पर आ गिरी. इस भयानक हादसे में सड़क पर खड़ी एक महिला की दबकर मौत हो गई, जबकि कार में सवार ड्राइवर सहित 5 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

ये घटना सड़कों पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कार किस तरह से हवा में उड़ती हुई नीचे सड़क पर गिरी है.

यह हादसा शहर के गाचीबोवली इलाके में दोपहर 1 बजे बायोडायवर्सिटी जंक्शन के पास स्थित फ्लाईओवर पर हुआ है. यहां फ्लाइओवर पर तेज रफ्तार से आ रही लाल रंग की फॉक्सवैगन कार अनियंत्रित हो गई. इसके बाद ये मोड़ पर रेलिंग तोड़ते हुए नीचे सड़क पर आ गिरी है.

imgpsh fullsize anim 28 3 -

वहीं सड़क पर अपनी बेटी के साथ ऑटो का इंतजार करने के लिए खड़ी एक महिला कार के नीचे दब गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई है. जैसे ही कार गिरी तो आस-पास के लोग इधर- उधर भागने लगे. इस हादसे में एक पेड़ टूट गया और एक शोरूम के बाहर खड़ी दो कारें भी क्षतिग्रस्त हो गईं.

फिलहाल कार में जो लोग सवार सहित ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हुआ है. जिसके बाद पुलिस विभाग ने प्रेस में कहा कि कार तय की गई 40 किमी प्रति घंटे की लिमिट से ऊपर 104 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही थी.

हैदराबाद के मेयर बोंटू राममोहन ने कहा कि फ्लाईओवर पर स्पीड लिमिट निर्धारित करने के लिए फ्लाईओवर को तीन दिनों के लिए बंद रखा जाएगा. उन्होंने दुर्घटना में मरने वाली महिला के परिवार को 5 लाख रुपये का मुआवजा देने और घायलों को चिकित्सा सहायता उपलब्ध कराने की घोषणा की है.

यह भी पढ़ें : अब क्या सियासी मोड़ लेगी महाराष्ट्र की राजनीति ?

इस हादसे को लेकर अगर बात करें तो क्या अब हैदराबाद के मेयर को फ्लाईओवर पर स्पीड लिमिट निर्धारित करने के लिए फ्लाईओवर को तीन दिनों के लिए बंद करने के लिए कह रहें है, क्या ये पहले नहीं हो सकता था या फिर यू कहें कि नेता भी किसी ना किसी हादसे के होने का इंतजार करते है और उसके बाद ही कड़े कदम उठाते है.