HD में लीक हुई जूनियर एनटीआर और राम चरण की RRR, राजामौली की फिल्म के कलेक्शन पर पड़ेगा असर!

120

HD में लीक हुई जूनियर एनटीआर और राम चरण की RRR, राजामौली की फिल्म के कलेक्शन पर पड़ेगा असर!

राम चरण (Ram Charan), जूनियर एनटीआर (Jr NTR), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर फिल्म आरआरआर (RRR) को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म पहले ही दिन करीब 50 करोड़ का कलेक्शन करेगी। फिल्म से जुड़े कई फोटोज वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है, जिस में फैन्स एसएस राजामौली (SS Rajamouli) निर्देशित फिल्म के एक्शन और वीएफएक्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं। हालांकि इस बीच आरआरआर के मेकर्स के लिए बुरी खबर सामने आई है। फिल्म आरआरआर, एचडी में लीक हो गई है।

एचडी में लीक हुई आरआरआर

एसएस राजमौली निर्देशित फिल्म आरआरआर का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। कई बार रिलीज टलने के बाद आखिरकार फिल्म 25 मार्च को रिलीज हुई। फिल्म की एडवांस बुकिंग दर्शकों ने करवाई और पहले दिन ही थिएटर्स हाउसफुल हो गए। लेकिन इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म एचडी में लीक हो गई है। कई पाइरेटिड साइट्स पर फिल्म मौजूद है। बता दें कि इससे फिल्म के कलेक्शन पर असर पड़ सकता है। वैसे याद दिला दें कि इससे पहले हाल ही में राधे श्याम और उसके पहले अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द राइज भी पाइरेसी का शिकार हो चुकी हैं।


 

संबंधित खबरें

करीब 60 करोड़ का कलेक्शन

बता दें कि ये फिल्म अपने ओपनिंग डे के कलेक्शन से इतिहास रच सकती है। फैन्स के साथ ही साथ ट्रेड एक्सपर्ट भी फिल्म पर नजरें बनाए हैं। फिल्म के एडवांस बुकिंग ही इसके क्रेज को लेकर सब कुछ बयां कर रहा है। एडवांस बुकिंग ने इतिहास रच दिया है। फिल्म ने पहले ही दिन 59 करोड़ से ज्यादा की एडवांस बुकिंग कर ली है। अंग्रेजी वेबसाइट Sacnilk.com के मुताबिक, सभी भाषाओं में लगभग 59 करोड़ की एडवांस बुकिंग हुई है।

क्रेजी हुए फैन्स

विरल भियानी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में थिएटर में फिल्म आरआरआर चलती दिख रही है। वहीं फिल्म को देखकर फैन्स इतने एक्साइटिड दिख रहे हैं कि वो कागज के टुकड़े और टिकिट्स उड़ा रहे हैं। फैन्स का ये जबरदस्त क्रेज इस बात को जाहिर कर रहा है कि उन्हें ये फिल्म काफी पसंद आ रही है। वहीं फिल्म के रिव्यूज भी अच्छे सामने आ रहे हैं।  गौरतलब है कि ‘आरआरआर’ को देशभर में 5000 स्क्रीन्स मिले हैं। जानकारी के मुताबिक तेलुगू में यह 3 घंटे 2 मिनट की है जबकि हिन्दी में फिल्म का वक्त 3 घंटे 7 मिनट है।



Source link