दुनिया के इन शहरों में खुलेआम संबंध बनाना, नहीं है जुर्म

0
Places
Places where sex is free

हिन्दुस्तान की खूबसूरती यहां बसने वाले अलग-अलग भाषा, अलग-अलग संस्कृति, अलग-अलग रिवाज, अलग-अलग परंपरा, व अलग-अलग त्योहारों को मानने में बसती है। हिन्दुस्तान की धरती पर अगर सुबह-सुबह सेक्स जैसे शब्द को भी सुने ले तो ऐसा कहा जाता है कि उसका दिन सही नहीं जाता। मगर सेक्स आज की दुनिया की सच्चाई है और दुनियाभर में कई ऐसे शहर हैं, जहां खुलेआम सेक्स किया जाता है और इस पर किसी तरह की कोई रोक-टोक नहीं होती।

ऐम्सटर्डैम

दरअसल, सेक्स के मामले में भारत में चाहें जितनी भी पाबंदियां हों, लेकिन नीदरलैंड देश का ऐम्सटर्डैम शहर एक ऐसा शहर है जो अजीबो-गरीब एडवेंचर्स के लिए तो जाना ही जाता है और साथ ही साथ यहां वेश्यावृत्ति भी कानूनी है। वेश्यावृत्ति कानूनी होने के कारण यहां लोग अपनी ज़िन्दगी से काफी संतुष्ट नज़र आते हैं। यहां की रोज़मर्रा की ज़िन्दगी में आपको सेक्स सामान्य तौर पर दिख ही जाएगा।

लॉस वेगास

हिन्दुस्तान में जैसे सब्ज़ियां खरीदने के लिए बाज़ार में दुकानों की भीड़ रहती है। ऐसे ही हालात सेक्स के मामले में अमेरिका के लॉस वेगास में देखने को मिलते हैं। दरअसल, लॉस वेगास, नेवादा का सबसे ज़्यादा आबादी वाला शहर है और यह शहर कैसीनोस के लिए मशहूर है। इसके अलावा यहां पर मौजूद रेड लाइट एरिया काफी प्रसिद्ध है। साथ ही साथ एक कॉल करके या एसएमएस करके आप वहां पर एक से एक बेहतरीन कॉल गर्ल बुला सकते हैं। यहां की एक खास बात यह है कि यहां पर लोग सेक्स जैसे निजी मामलों पर स्वतंत्र सोच रखते हैं और उन्हें कोई शर्म नहीं होती।

ब्राजील

ब्राज़ील जैसे देश के बारे में शायद की कोई शख्स हो, जो यहां की खूबसूरती के बारे में न जानता हो। दरअसल, ब्राजील में अमेज़न जंगल विश्वभर प्रसिद्ध है और इसे धरती का फेफड़ा कहा जाता है। इसके अलावा, ब्राजील शहर के बारे में लोगों की भिन्न-भिन्न धारणाएं हैं। मगर सच बात यह है कि यह शहर जिन्दगी का मज़ा लूटने के लिए जाना जाता है। यहां कुछ ऐसे बीच हैं, जहां पर लोग बेझिझक, बेधड़क सेक्स का खुलेआम लुत्फ उठाते हैं।

तिजुआना शहर

दरअसल, उत्तर अमेरिका के मेक्सिको देश में तिजुआना नामक शहर पड़ता है। यह काफी लोकप्रिय है। इसके अलावा यहा तिजुआना शहर में सरकार की तरफ से खुलेआम सेक्स करने को अनुमति मिली हुई है। ऐसा कहा जाता है कि इस शहर में किसी भी स्थान पर सेक्स करने को अपराध तब तक नहीं कहा जा सकता, जब तक कोई व्यक्ति किसी के साथ ज़बर्दस्ती सेक्स न कर रहा है। यानी अगर कोई शख्स किसी के साथ उसकी इच्छा के विरुद्ध सेक्स करने की कोशिश कर रहा है तो वह अपराध की श्रेणी में आएगा।

यह भी पढ़ें: क्या आप जानते है कि महिलाओं को अंधेरे में सेक्स करना क्यों ज्यादा पसंद है

पटाया शहर

एशियन महाद्वीप में मौजूद थाईलैंड एक बेहतरीन देश है। इसके साथ ही इस देश का पटाया शहर कई मामलों में काफी लोकप्रिय है। पटाया शहर सेक्स टूरिज़्म और पार्टी करने जैसे विषयों में बहुत अच्छा माना जाता है। यहां पर लोगों का कम कीमत पर सेक्स मिल जाता है और इसमें काफी कम समय लगता है। इसके अलावा इस शहर में कई ऐसी जगह हैं, जहां आपको लाइव सेक्स देखने का मौका मिल सकता है।