ममता के ख़िलाफ़ नफ़रत का माहौल : योगी

0

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने क़रारा हमला किया है। उन्होंने कहा है कि “लोगों में ममता के ख़िलाफ़ नफ़रत का माहौल है”। ममता के धरने को आड़े हाथों लेते हुए सीएम योगी ने कहा है “ये गठबंधन सिर्फ़ भ्रष्टाचारियों का गठबंधन है। आगे उन्होंने कहा कि ममता एक भ्रष्टाचारी को बचाने की कोशिश कर रही है”।

बंगाल में BJP की सरकार आने पर TMC के गुंडे पट्टा लगाकर चलेंगे : योगी

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बंगाल के ममता शासन पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने कहा है “जिस दिन बंगाल में BJP की सरकार आएगी उस दिन के बाद TMC के गुंडे गले में पट्टा लगाकर चलेंगे, वैसे ही जैसे यूपी में सपा-बसपा के गुंडे पट्टा लगाकर चलते हैं और कहते हैं कि हमें बख़्श दो, हम किसी के साथ अन्याय नहीं करेंगे।

पुरुलिया की जनसभा में किए ताबड़तोड़ हमले

बंगाल में रैली के लिए हेलिकॉप्टर की लैंडिग की इजाज़त नहीं मिलने पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होंने झारखंड के पुरुलिया में जनसभा को संबोधित करत हुए कहा है कि “मुझे अत्यंत दुःख है कि आज गुरूदेव रविन्द्रनाथ की टैगोर की कर्मभूमि, हमारा बंगाल, ममता बनर्जी और उनकी सरकार की अराजकता से पीड़ित है”। 2019 की सियासी जंग के लिए आने वाले कुछ दिनों में बंगाल में BJP और ममता बनर्जी के बीच तीखी नोकझोंक होने वाली है। जो बंगाल की जनता के मिज़ाज को बदल सकती है।