Haryana Panchayat Election: नूंह में सरपंच-पंच चुनाव के दौरान हिंसा, फायरिंग में कई लोग घायल

124
Haryana Panchayat Election: नूंह में सरपंच-पंच चुनाव के दौरान हिंसा, फायरिंग में कई लोग घायल

Haryana Panchayat Election: नूंह में सरपंच-पंच चुनाव के दौरान हिंसा, फायरिंग में कई लोग घायल

Haryana Panchayat Election 2022: हरियाणा के नूहं जिले में पंचायत चुनाव के दौरान हिंसा भड़क गई। इस हिंसा में कई लोगों के घायल होने की खबर है। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि नूंह में पंचायत चुनाव के दौरान कई जगह फायरिंग भी हुई। फायरिंग का एक वीडियो भी सामने आया है।

 

नूंह में फायरिंग

हाइलाइट्स

  • नूंह में पंचायत चुनाव के दौरान कई जगह फायरिंग
  • नूंह के कई इलाकों में माहौल तनावपूर्ण
  • पुलिस छावनी में तब्दील हुए कई इलाके
नूंह: हरियाणा के नूंह जिले में सरपंच-पंच चुनाव के दौरान कई जगह हिंसा भड़क गई। जिले की ग्राम पंचायत टूंडलाका में पंचायत चुनाव में दो गुटों में झगड़ा हुआ। इस दौरान फायरिंग भी हुई। इसमें अरशद सरपंच की पक्ष की तरफ से दो-तीन लोग घायल हो गए हैं। वहीं चांदडाका, मढियाकी, गोकलपुर, बुबलेहरी, मानोता, ओथा, टुंडलाका, जैवन्त सहित कई गांवों में लाठियां व गोलियां चलने के दौरान दर्जनों लोग घायल हुए हैं। नूंह के एसपी वरुण सिंगला का कहना है कि पुलिस बल पर्याप्त मात्रा में है। वोटिंग शांतिपूर्ण तरीके से फिर से शुरू हो गई है।

चंडाका गांव में हुई पत्थरबाजी
नूंह जिले चांदड़ाका गांव के बूथ नंबर 65 पर मतदान के दौरान जमकर पत्थरबाजी हुई। इस दौरान फायरिंग भी हुई। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है। जिले के एसपी व डीसी सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गए हैं। कुछ देर के लिए मतदान रुका था लेकिन अब जिला प्रशासन की मौजूदगी में मतदान दोबारा से शुरू हो गया है।
navbharat times -Haryana Panchayat Election: हरियाणा के 9 जिलों में पंच-सरपंच के लिए मतदान शुरू, आज ही आएंगे नतीजे
कैथल में दो पक्षों में पत्थराव
हरियाणा के अन्य जिलों में भी पंचायत चुनाव के दौरान ऐसे मामले सामने आए हैं। कैथल में दो चुनावों को लेकर गुटों में झगड़ा हो गया। कलायत के अति संवेदनशील गांव जुलानी खेड़ा में जाली वोट को लेकर दो पक्षों में भारी पथराव हुआ। इसके बाद जुलानी खेड़ा गांव पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। इलाके में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है।
navbharat times -Haryana Panchayat Election 2022: हरियाणा की पंचायतों से निकले ये सूरमा, राजनीति की बुलंदियों पर पहुंचे
भिवानी में लोगों ने किया रोड जाम
भिवानी जिला के गांव बामला में सरपंच पद के उम्मीदवार के समर्थकों ने रोड को जाम किया। फर्जी वोट करने के विरोध में इन लोगों ने रोड़ जाम किया। ग्रामीणों ने लगभग 10 मिनट नेशनल हाईवे को जाम किया और सही तरीके से पोलिंग करवाने के लिए प्रशासन से अपील की।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

पंजाब की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Punjab News