Haryana News: हल्ला बोल मार्च, महंगाई और भ्रष्टाचार मुद्दे… कर्नाटक फॉर्म्युले पर फरीदाबाद में चली कांग्रेस

13
Haryana News: हल्ला बोल मार्च, महंगाई और भ्रष्टाचार मुद्दे… कर्नाटक फॉर्म्युले पर फरीदाबाद में चली कांग्रेस

Haryana News: हल्ला बोल मार्च, महंगाई और भ्रष्टाचार मुद्दे… कर्नाटक फॉर्म्युले पर फरीदाबाद में चली कांग्रेस

कर्नाटक में जीत का जश्न हरियाणा तक है। कांग्रेस ने कहा कि हरियाणा में भी वर्तमान बीजेपी-जेजेपी गठबंधन सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। आने वाले समय में हरियाणा की सभी दस लोकसभा सीटों पर कांग्रेस विजयी होगी। विधानसभा चुनावों में भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में तीन चौथाई बहुमत से सरकार बनेगी।

 

हरियाणा कांग्रेस का प्रदर्शन
फरीदाबाद: कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में कर्नाटक में चुनावी जीत का जोश दूसरे दिन भी जारी रहा। रविवार को पूर्व विधायक शारदा राठौर की अगुवाई में उनके समर्थकों ने बल्लभगढ़ में सरकार के खिलाफ हल्ला बोल मार्च निकाल दिया। कर्नाटक की तरह यहां भी महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी का मसला उठाया गया। वहीं पूर्व विधायक आनंद कौशिक गुट ने सेक्टर-9 में जीत की खुशी में लड्डू बांटे। यहां हनुमान के वेश में एक कलाकार भी बुलाया गया था, जिसके जरिए BJP पर निशाना साधा गया। पूर्व विधायक शारदा राठौर के नेतृत्व में महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल मार्च में कार्यकर्ताओं ने सरकार विरोधी तख्तियां व झंडे हाथों में लिए हुए थे। हल्ला बोल मार्च पंजाबी धर्मशाला से मोहना रोड होकर शहर के मुख्य बाजार से गुजरा और आंबेडकर चौक पर समाप्त हुआ। इस दौरान भीड़ के कारण जाम लग गया।कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक आनंद कौशिक के सेक्टर-9 स्थित कार्यालय पर लड्डू बांटकर जश्न मनाया। इस दौरान हनुमान की वेशभूषा धारण किए कलाकार को भी लाया गया था, जिसे आनंद कौशिक व कांग्रेसी नेता बलजीत कौशिक ने लड्डू खिलाए।

‘हरियाणा में भी होगा कर्नाटक जैसा हश्र’

कांग्रेस विधायक दल के उपनेता आफताब अहमद ने कहा है कि अब हरियाणा में BJP को कर्नाटक जैसी करारी हार मिलेगी। अहमद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने अपने सभी दांव अपनाए, पर सफल नहीं हो पाए। कर्नाटक की जनता ने BJP को सिरे से नकार दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी चुनाव में जाति, धर्म, अपशब्द सब आजमाया। यहां तक कि केंद्र की भी पूरी ताकत और अपार धन इस चुनाव में झोंक दिया, लेकिन कर्नाटक की जनता ने अपना फैसला सुना दिया है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

पंजाब की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Punjab News