Haryana News: जेल में बंद गैंगस्टर सूबे गुर्जर के मकान पर चला बुलडोजर, खट्टर सरकार ने अपनाया योगी मॉडल

54
Haryana News: जेल में बंद गैंगस्टर सूबे गुर्जर के मकान पर चला बुलडोजर, खट्टर सरकार ने अपनाया योगी मॉडल

Haryana News: जेल में बंद गैंगस्टर सूबे गुर्जर के मकान पर चला बुलडोजर, खट्टर सरकार ने अपनाया योगी मॉडल

गुरुग्राम: यूपी की तर्ज पर हरियाणा में भी गैंगस्टरों की अवैध प्रॉपर्टी पर बुलडोजर से तोड़फोड़ की कार्रवाई शुरू हो गई है। गैंगस्टर कौशल के करीब सूबे गुर्जर और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी पटौदी के खोड़ निवासी अजय जेलदार की अवैध प्रॉपर्टी पर बुलडोजर चलाया गया। शुक्रवार को गैंगस्टर की चार मंजिला कोठी जमींदोज की गई। गुरुवार शाम बार गुर्जर गांव में गैंगस्टर सूबे गुर्जर के मकान पर पीला पंजा चला। 150 पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में मानेसर नगर निगम की टीम ने ये कार्रवाई की, लेकिन करीब 45 मिनट की कार्रवाई के बाद बारिश के चलते इस कार्रवाई को रोकना पड़ा था।

जिला प्रशासन की ओर से अब जिले के गैंगस्टरों पर कार्रवाई की योजना शुरू की गई है। इसके तहत अलग-अलग विभाग इन गैंगस्टरों की अवैध प्रॉपर्टी को ढूंढकर कार्रवाई की तैयारी कर रहे हैं। इस कार्रवाई की शुरुआत गुरुवार को बार गुर्जर गांव निवासी गैंगस्टर सूबे गुर्जर के मकान से की गई। खेती की जमीन पर बने गैंगस्टर के इस 4 मंजिला मकान पर तोड़-फोड़ के लिए पुलिस की भारी संख्या के साथ मानेसर नगर की टीम पहुंची।

अधिकारी भी कार्रवाई के दौरान मौके पर मौजूद
2 जेसीबी लेकर नगर निगम टीम यहां पहुंची। खुद मानेसर नगर निगम के आला अधिकारी भी कार्रवाई के दौरान मौके पर मौजूद रहे। एसीपी मानेसर सुरेश कुमार की मौजूदगी में आसपास के थानों और लाइन से 150 पुलिसकर्मियों को बुलाया गया। इनमें महिला पुलिस भी साथ मौजूद रहीं। क्राइम ब्रांच की टीमों को भी इस दौरान तैनात किया गया था, ताकि कोई असामाजिक तत्व कार्रवाई में अड़चन न डाल सके।

गुरुवार शाम 5 बजे दो जेसीबी से इस मकान की दीवार तोड़ना शुरू किया गया। इस दौरान बूंदाबांदी होने लगी। जबकि बूंदाबांदी नहीं रुकी तो तोड़-फोड़ की कार्रवाई को करीब 40 मिनट बाद रोक दिया। डीसीपी क्राइम विजय प्रताप सिंह ने बताया कि नगर निगम की टीम ने तोड़-फोड़ की है। एहतियात के लिए पुलिस टीम मौके पर मौजूद रही।

Haryana Gangster 2

मई 2021 में एसटीएफ ने पकड़ा था
हत्या, हत्या के प्रयास, रंगदारी, धमकी देने के 42 मामलों में फरार चल रहे गैंगस्टर सूबे गुर्जर को स्पेशल टास्क फोर्स की टीम ने मई 2021 में अरेस्ट किया था। एसटीएफ ने उसे दिल्ली एयरपोर्ट से काबू किया था। वो गोवा से फ्लाइट पकड़ किसी वारदात को अंजाम देने के लिए गुड़गांव आया था। लेकिन समय रहते सूचना मिलने पर सोनीपत व गुड़गांव एसटीएफ टीम ने उसे काबू कर लिया। सूबे गुर्जर नाहरपुर रूपा निवासी गैंगस्टर कौशल का करीबी रहा है।

Haryana Gangster 3

खोड़ निवासी अजय जेलदार पर भी कार्रवाई जल्द
लॉरेंस बिश्नोई के गुड़गांव में करीबी पटौदी के खोड़ गांव निवासी अजय उर्फ जेलदार पर भी कार्रवाई की तैयारी चल रही है। जिला नगर योजनाकार विभाग ने इसकी अवैध प्रॉपर्टी पर बुलडोजर चलाने के चलते ड्यूटी मैजिस्ट्रेट भी नियुक्त करा लिया है। लॉरेंस बिश्नोई से शूटर मंगवाकर पटौदी एरिया में शराब कारोबार पर कब्जा करने के लिए अजय जेलदार ने 25 फरवरी 2022 की सुबह खोड गांव में ही शराब कारोबारी दो सगे भाईयों परमजीत व सुजीत की हत्या करा दी थी। अजय भी अब जेल में बंद है।

पंजाब की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Punjab News