Haryana: दिल्ली-जयपुर हाइवे पर रेवाड़ी में 4 पेट्रोल पंपों पर लूट, 1.27 लाख का कैश छीना, CCTV में कैद वारदात

107
Haryana: दिल्ली-जयपुर हाइवे पर रेवाड़ी में 4 पेट्रोल पंपों पर लूट, 1.27 लाख का कैश छीना, CCTV में कैद वारदात

Haryana: दिल्ली-जयपुर हाइवे पर रेवाड़ी में 4 पेट्रोल पंपों पर लूट, 1.27 लाख का कैश छीना, CCTV में कैद वारदात

Haryana News: हरियाणा के रेवाड़ी में रव‍िवार रात 4 अज्ञात लोगों ने तमंचे के बल पर 4 पेट्रोल पंपों में लूटपाट की। पूरी वारदात का वीडियो CCTV में कैद हो गया है। पुल‍िस ने बताया क‍ि कल एक गाड़ी में 4 लड़के पेट्रोल पंप पर आए और गन प्वाइंट पर पैसे छीन लिए। उन्होंने लगभग 7-8 मिनट में पेट्रोल पंप को लूटा। इन चारों ने करीब 1 लाख 5 हजार रुपए लूटे हैं। इन सभी को पकड़ने के लिए टीमें बनाई गई है।

 

हाइलाइट्स

  • हरियाणा के रेवाड़ी ज‍िले में लूट की बड़ी वारदात आई सामने
  • चार अज्ञात बदमाशों ने एक-एक कर चार पेट्रोल पंप पर की लूट
  • बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर 1.27 लाख रुपये की नकदी लूट ली
रेवाड़ी (हरियाणा): हरियाणा के रेवाड़ी ज‍िले में लूट की बड़ी वारदात सामने आई है। चार अज्ञात बदमाशों ने एक के बाद एक लगातार चार पेट्रोल पंपों पर लूटपाट की। दिल्ली-जयपुर हाइवे पर स्थित चार अलग-अलग पेट्रोल पंप से पिस्तौल के बल पर 1.27 लाख रुपये की नकदी लूट ली। पुलिस ने सोमवार को बताया कि यह घटना रविवार शाम को हुई। पुल‍िस का कहना है क‍ि बदमाशों ने गन प्वाइंट पर पैसे छीन लिए। उन्होंने लगभग 7-8 मिनट में पेट्रोल पंप को लूटा। इन चारों ने करीब 1 लाख 5 हजार रुपए लूटे हैं। इन सभी को पकड़ने के लिए टीमें गठित की गई हैं। FIR दर्ज़ कर जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि एक कार में आए बदमाश शाम सात बजकर 10 मिनट पर सबसे पहले निखरी गांव के समीप एक पेट्रोल पंप पर पहुंचे। उन्होंने वहां कर्मचारियों को पिस्तौल दिखाई, हवा में दो गोलियां दागी और 40,000 रुपये की नकदी लेकर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि इसके बाद बदमाशों ने तीन अन्य पेट्रोल पम्प को निशाना बनाया और वहां से 87,000 रुपये नकद लूट लिए।

धारूहेड़ा पुलिस थाने में केस दर्ज

धारूहेड़ा पुलिस थाने के इंस्‍पेक्‍टर बिजेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। धारूहेड़ा पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता और शस्त्र कानून की धाराओं के तहत दो एफआईआर दर्ज की गई हैं।

Viral Video: लाइन में लगे, नहीं मिला तो लूटा भी….फ्री के मुर्गे के लिए यूपी में ऐसे मारामारी

गन प्वाइंट पर पैसे छीने
इंस्‍पेक्‍टर बिजेंद्र कुमार ने बताया कि कल एक गाड़ी में 4 लड़के पेट्रोल पंप पर आए और गन प्वाइंट पर पैसे छीन लिए। उन्होंने लगभग 7-8 मिनट में पेट्रोल पंप को लूटा। इन चारों ने करीब 1 लाख 5 हजार रुपए लूटे हैं। इन सभी को पकड़ने के लिए टीमें गठित की गई हैं। FIR दर्ज़ कर जांच की जा रही है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

पंजाब की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Punjab News