लोकगायिका ममता की मौत से फिर थर्राया हरियाणा, साथी गिरफ्तार

0

हरियाणा पिछले एक हफ्ते में लगभग आधा धर्जन लड़कियों के रेप, गैंगरेप और हत्याओं का गवाह बन चुका है. लेकिन जुर्म की ये दास्तानें थमने का नाम नहीं ले रही. एक और महिला की निर्मम हत्या ने हरियाणा के प्रशासन और पुलिस के काम पर सवाल खड़े कर दिए हैं. इस हत्या पर सबकी निगाह इसलिए भी है क्यूंकि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के गांव बिनयानी से ही एक हरियाणवी गायिका ममता शर्मा का शव मिला है. ममता की गला घोंटकर हत्या कर दी गयी है. वो हरियाणवी लोकगायिका थीं और रोहतक के पास कलानौर गांव की रहने वाली थीं.

प्रोग्राम के लिए निकली तो वापस नही आई

ममता शर्मा रविवार को एक प्रोग्राम के लिए घर से निकलीं लेकिन फिर वापस नहीं लौटीं. ममता शर्मा के बेटे भारत ने बताया कि वे रविवार को मोहित नाम के अपने साथी कलाकार के साथ सुबह 8 बजे घर से निकलीं थी. इसके बाद सुबह तकरीबन 10.30 बजे मोहित ने भारत को फोन करके बताया कि ममता लाहली के पास रास्ते में किसी और गाड़ी में बैठ गईं, ममता ने मोहित से कहा कि वे उसके जानने वाले हैं और वो उन्हीं के साथ प्रोग्राम में आ जाएंगी. लेकिन जब मोहित प्रोग्राम में पहुंचा तो वे वहां नहीं थीं. इसके बाद मोहित ने ये बात भारत को बताई. घरवालों ने पूरे दिन ममता की तलाश लेकिन वो नहीं मिली. उनका फ़ोन बंद आ रहा था. लिहाज़ा इसके बाद सोमवार को इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई.

पुलिस ने फिर की लापरवाही

ममता के बेटे भारत के मुताबिक सोमवार को जब फ़ोन मिलाया गया तो फ़ोन पर घंटी बजी लेकिन किसी ने फ़ोन नही उठाया. 15 जनवरी की सुबह से अगले 58 घंटों तक ममता शर्मा का मोबाइल ऑन था, लेकिन पुलिस उसे ट्रेस करने में नाकामयाब रही. भारत का आरोप है कि पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया, जिस वजह से उसकी माँ की हत्या हो गयी.

ममता शर्मा के शव का आज रोहतक के पीजीआई अस्पताल में पोस्टमार्टम होना है. पुलिस का कहना है कि जिस हालत में ममता का शव मिला उससे लग रहा है कि उनकी हत्या एक दिन पहले यानि 17 जनवरी को की गई थी.

ताज़ा जानकारी के मुताबिक पुलिस ने ममता के साथी कलाकार मोहित कुमार को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × two =