हार्दिक पांड्या ने की सगाई, कोहली समेत साथी खिलाड़ियों ने दी बधाई

हार्दिक पांड्या ने बुधवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में सर्बियाई अभिनेत्री नतासा स्टेनकोविक के साथ अपनी सगाई की घोषणा की। भारत के कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या को सगाई के लिए बधाई दी।

हार्दिक पांड्या के इंस्टाग्राम पोस्ट पर विराट कोहली ने कमेंट करते हुए कहा, “बधाई हो। व्हाट अ सरप्राइज़। आप लोगों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। ईश्वर का आशीर्वाद।”

26 वर्षीय ऑलराउंडर ने कुछ तस्वीरों और एक वीडियो के साथ इंस्टाग्राम पर सगाई की खबर साझा करते हुए कहा था: “मै तेरा, तू मेरी जान, जाने सारा हिंदुस्तान। 01.01.2020 #engaged।”

भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने भी हार्दिक और नतासा को हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

भारतीय टीम और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस के हार्दिक के कई साथियों ने क्रिकेटर को उनकी सगाई की बधाई दी।

केएल राहुल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव और इशान किशन ने इंस्टाग्राम पर हार्दिक को बधाई देने वालों में से एक थे।

इससे पहले, हार्दिक ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ नए साल 2020 की शुरुआत एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था: “वर्ष की शुरुआत अपने फायरवर्क के साथ करें”।

हार्दिक पीठ की चोट से उबर रहे हैं इसलिए वह बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के खिलाफ ट्वेंटी 20 इंटरनेशनल और वन-डे इंटरनेशनल सीरीज में नहीं खेल पाए।

यह भी पढ़ें- राशिफल: गुरुवार का दिन इन राशियों के लिए रहेगा शुभ

वह श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की आगामी घरेलू श्रृंखला में भी नहीं खेल पाएंगे। लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने उन्हें न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारत ए के टीम में नामित किया है।

हार्दिक ने आखिरी बार अंतर्राष्ट्रीय मैच सितंबर, 2019 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी 20 मैच में हुई थी।