तो क्या वाकई बीजेपी अत्याचारी है?

0
तो क्या वाकई बीजेपी अत्याचारी है?
तो क्या वाकई बीजेपी अत्याचारी है?

साल के आखिरी में गुजरात में चुनाव है। ऐसे में चुनाव को लेकर सरगर्मियां बढ़ती ही जा रही है। गुजरात में चुनावी बिगुल बज चुका है। जी हाँ, आपको बता दें कि बुधवार को चुनाव आयोग ने गुजरात चुनाव की तारीखों का ऐलान किया, जिसके बाद से ही चुनावी बिगुल भी बज चुका है। आपको बता दें कि इन सबके बीच एक ऐसी खबर आ रही है, जिसमें ये बताया जा रहा है कि गुजरात में बीजेपी ने अत्याचार किया है। आइये खबर पर एक नजर डालते है….

आपको बता दें कि पाटीदार के नेता हार्दिक पटेल ने गुजरात को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। जी हाँ, हार्दिक ने कुछ ऐसा बोल दिया है, जिससे बीजेपी की मुश्किलें बढ़ सकती है। साथ ही आपको ये भी बता दें कि हार्दिक पटेल ने गुजरात में बीजेपी को अत्याचारी ठहरा दिया।

गुजरात चुनाव पास है, ऐसे में गुजरात को लेकर कई बातों का सामने आना तो लाजमी है। लेकिन गुजरात को लेकर एक के बाद एक ऐसे खुलासे हो रहे है, जो बीजेपी के लिए मुसीबतों का सबब बन सकती है। जी हाँ, आपको बता दें कि हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर गुजरात में बीज़ेपी सरकार को अत्याचारी करार दिया।

हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि आजाद देश में सबको आंदोलन करने का अधिकार है, लेकिन गुजरात में बीजेपी के पास अत्याचार करने का अधिकार है। गौरतलब है कि हार्दिक बीजेपी के गुजरात मॉडल की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे है।

हार्दिक के ट्वीट से कई सवाल खड़े हो जाते है, जिसमें से एक ये है कि क्या वाकई गुजरात की बीजेपी सरकार अत्याचारी है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

9 + sixteen =