क्या माधुरी दीक्षित इनसे करना चाहती थी शादी?

1320
Happy Birthday Madhuri Dixit
Happy Birthday Madhuri Dixit

आज बॉलीवुड की ‘धक धक गर्ल’ का जन्मदिन है, माधुरी दीक्षित आज 50 साल की हो गयी है। आज उनके ख़ास दिन पर हम बताएंगे आपको कुछ उनकी ऐसी बातें जो आपको शायद ही पता हो।

 

Happy Birthday Madhuri Dixit
Happy Birthday Madhuri Dixit

हालांकि बॉलीवुड में खूब लव स्टोरी परवान पर चढ़ती है लेकिन 90 के दशक में एक ऐसी स्टोरी थी जिसके बारें में आपने कम ही सुना होगा वो थी माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की।

Sanjay & MadhuriKhalnayak Set -

1991 की हिट फिल्म “साजन” में संजय दत्त और माधुरी ने साथ काम किया और इनके इश्क़ की कहानियां मशहूर हो गयी. कहा जाता है की दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे और शादी भी करना चाहते थे लेकिन यह रिश्ता माधुरी के पिता को नागवार था क्योकि संजय दत्त शादीशुदा थे।

 

04 1359977249 sanjay dutt madhuri dixit3 -

उन दिनों माधुरी और संजय की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था. उन्होंने थानेदार,साजन और खलनायक जैसी फिल्में एक साथ की थी जिनमे उनको दर्शको द्वारा खूब पसंद भी किया गया था।

Screen Shot 2016 06 12 at 11.05.52 AM -

लेकिन इसके बाद संजय दत्त आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिए गए. संजय लगभग 1.5 साल जेल में रहे, लेकिन इस दौरान माधुरी संजय से मिलने एक बार भी जेल नहीं गईं

इसके बाद संजय जेल से बाहर आए तब भी माधुरी उनसे नहीं मिली. इस बात से नाराज संजय ने माधुरी के साथ फिल्मों में काम करने से भी इंकार कर दिया था.

बाद में साल 1999 में माधुरी दीक्षित ने डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी कर ली. बता दें कि माधुरी दीक्षित दो बच्चों की मां हैं. उनके बेटों का नाम रायन नेने और अरिन नेने है.

Sanjay Dutt
Sanjay Dutt

रिपोर्ट्स की माने तो 2016 में अपनी बाकि की सजा काट कर आए संजय दत्त को माधुरी ने 25 साल बाद फ़ोन किया और कहा की जो उनकी बायोपिक फिल्म बन रही है और माधुरी नहीं चाहती थी की उनकी और संजय दत्त की प्रेम कहानी के बारे में किसी को पता चले, वो नहीं चाहती की उनका नाम दोबारा से उछले, यहाँ तक की संजय दत्त ने उनको कहा की माधुरी का ज़िक्र फिल्म में नहीं होगा।