‘Haathi Mere Saathi’ और ‘D Company’ की रिलीज डेट टली, कोविड के बढ़ते मामले हैं वजह

338
‘Haathi Mere Saathi’ और ‘D Company’ की रिलीज डेट टली, कोविड के बढ़ते मामले हैं वजह

नई दिल्ली: ‘बाहुबली’ फेम एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) की जंगल एंडवेंचर ड्रामा फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ (Haathi Mere Saathi) अब 26 मार्च को रिलीज नहीं होगी. कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए फिलहाल इस फिल्म की रिलीज डेट को टाल कर दिया गया है. हालांकि तेलुगू वर्जन अरन्या और तमिल वर्जन कादान अपनी तय तारीख 26 मार्च पर ही रिलीज होगी. इस बारे में खुद इरोस इंटरनेशनल ने अपने सोशल मीडिया पर आधिकारिक जानकारी भी दे दी है.

हिंदी दर्शकों से कही ये बात

इरोस इंटरनेशनल ने एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा, ‘प्रिय दर्शकों, इस खबर को साझा करने करते हुए हमें दुख है, लेकिन हिंदी मार्केट्स में कोविड-19 स्थिति को देखते हुए, हाथी मेरे साथी की टीम ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने का फैसला किया है. हम आपको आगे के घटनाक्रमों की जानकारी देते रहेंगे. हालांकि, हम 26 मार्च को दक्षिणी मार्केट्स में अरन्या और कादान रिलीज करेंगे.’

ये फिल्म भी टल गई

यह अकेली ऐसी फिल्म नहीं है, जिसे कोविड मामलों में उछाल के कारण स्थगित किया गया है. फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा की डी कंपनी को भी स्थगित कर दिया गया है. फिल्म निर्माता ने हाल ही में अपने प्रशंसकों को अपडेट के बारे में सूचित करते हुए ट्वीट किया है.

राम गोपाल वर्मा ने लिखा ट्वीट

वर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शुक्रवार को इसका ऐलान करते हुए लिखा, ‘देश के कई हिस्सों में अचानक गंभीर कोविड के फिर से बढ़ने और नए लॉकडाउन की लगातार खबरों के बीच, हमने डी कंपनी की रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया है. आगे नई तारीख की घोषणा कर दी जाएगी.’ यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी.

इसे भी पढ़ें:  रामायण में सीता की शादी के लिए शिव धनुष पर प्रत्यंचा चढ़ाने की शर्त ही क्यों रखी ?

Source link