फरीदाबाद हत्या कांड में जिम ट्रेनर पुलिस की गिरफ्त में

0
फरीदाबाद हत्या कांड में जिम ट्रेनर पुलिस की गिरफ्त में
फरीदाबाद हत्या कांड में जिम ट्रेनर पुलिस की गिरफ्त में

आखिरकार फरीदाबाद के सेक्टर 7 में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या के आरोपी जिम ट्रेनर मुकेश को क्राइम ब्रांच ने अपनी गिरफ़्त में ले ही लिया। शिर्डी से उसे गिरफ्तार किया गया। फिलाल आरोपी को शिर्डी से फरीदाबाद लाते ही मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा। अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है की आखिरकार इस हत्या के पीछे क्या कारण था?

बीते शनिवार को सेक्टर-सात के सावित्री भवन में डॉ. प्रवीण दत्ता, उनकी पत्नी, बेटी और दामाद की हत्या निर्मम हत्या कर दी गई थी.मृतकों में 60 वर्षीय प्रवीण मेहंदीरत्ता, उनकी पत्नी 55 वर्षीय भारती, बेटी प्रियंका और दामाद सौभव कटारिया शामिल हैं. इस घटना से पूरे सेक्टर में सनसनी फैल गई थी। लेकिन वारदात के कुछ दिनों बाद ही आरोपी को पुलिस की टीम ने धरदबोचा आरोपी का नाम मुकेश है और वो डबुआ कॉलोनी का रहने वाला है. आरोपी सेक्टर-7ए में ही एक जिम में ट्रेनर है और बुजुर्ग दंपत्ति के बेटे का दोस्त भी था।

यह भी पढ़ें : पत्नी का कटा सिर लेकर पहुंचा थाने, सुनकर हो जाएगें हैरान

लेकिन वारदात के कुछ दिनों बाद ही आरोपी को पुलिस की टीम ने धरदबोचा आरोपी का नाम मुकेश है और वो डबुआ कॉलोनी का रहने वाला है. आरोपी सेक्टर-7ए में ही एक जिम में ट्रेनर है और बुजुर्ग दंपत्ति के बेटे का दोस्त भी था। अभी फिलाल आरोपी स पूछताछ चल रही है इसके बाद ही हत्या का असली कारन पता चल पायेगा।