Gwalior: 23 घाव, दो गोली… पति को आंखों के सामने खत्म करवाकर प्रेमी के साथ खड़ी रही पत्नी

0
89

Gwalior: 23 घाव, दो गोली… पति को आंखों के सामने खत्म करवाकर प्रेमी के साथ खड़ी रही पत्नी

ग्वालियर: कहते हैं प्यार अंधा होता है लेकिन जब हद से बढ़ जाए तो जानलेवा हो जाता है। ग्वालियर (Gwalior News) में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। प्यार में पागल एक महिला ने प्रेमी के साथ रहने के लिए पति को प्रेमी के हाथों हत्या करवा दी है। प्रेमी ने महिला के पति के शरीर पर चाकुओं से 23 घाव दिए और 2 गोलियां मारी। इस खौफनाक घटना को प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के सामने ही अंजाम दिया। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है पूरा मामला

माधवगंज इलाके के धोबी घाट मोहल्ले में रहने वाले अनवर खान ऑटो पार्ट्स की दुकान चलाता था। अनवर खान की पत्नी फरहीन का प्रेम संबंध समीर नाम के युवक के साथ था। दोनों के बीच सालों से संबंध था। इसकी जानकारी अनवर खान को भी थी। अनवर खान ने इस बात का कई बार विरोध किया लेकिन फरहीन और समीर एक दूसरे का साथ छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे।

अनवर ने काट दी थी समीर की टांग

अपनी पत्नी के प्रेमी से अनवर इतनी नफरत करता था कि एक समीर को पकड़ लिया और कुल्हाड़ी से उसके पैर पर हमला कर दिया। इसके बाद अस्पताल में डॉक्टर को समीर का पैर काटना पड़ा था, जिसके बाद समीर विकलांग हो गया था। इस मामले में अनवर को जेल भी हुई थी और कुछ समय पहले ही अनवर जेल से बाहर आया था।

प्रेमी के साथ रहना चाहती थी फरहीन

फरहीन बेगम तो अनवर की थी लेकिन मोहब्बत वह समीर से करती थी। वह हर हाल में समीर के साथ रहना चाहती थी और अनवर उसकी आंखों में खटकने लगा था। फरहीन किसी भी तरह अनवर से अपना पीछा छुड़ाना चाहती थी। उसने समीर के हाथों अनवर का खात्मा करवाने की साजिश रच ली।

घर में ही अनवर की हत्या

रविवार को अनवर की छुट्टी थी इसलिए वह घर पर ही था। इस बात की जानकारी फरहीन ने समीर को दे दी। एक टांग से विकलांग समीर कट्टा और चाकू लेकर अनवर के घर पहुंच गया। यहां अनवर की पत्नी फरहीन ने समीर को घर के अंदर बुला लिया। इसके बाद समीर ने अनवर पर ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर दिया। इतना ही नहीं समीर ने अनवर पर गोली भी चला दी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अनवर के शरीर पर चाकुओं के 23 घाव मिले हैं जबकि अनवर को दो गोली मारी गई हैं। समीर के हमलों से अनवर की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने फरहीन और समीर को किया गिरफ्तार

इस सनसनीखेज हत्याकांड की जानकारी जैसे ही माधवगंज थाना को मिली तो पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। घर के अंदर पुलिस को अनवर की लाश के साथ ही फरहीन और समीर भी मौजूद मिले। इसके बाद पुलिस ने फरहीन और समीर को अपनी हिरासत में ले लिया।

इसे भी पढ़ें
पत्नी की मर्जी के बिना संबंध रेप या नहीं? पति, पत्नी और सेक्स को लेकर अदालतों के अहम फैसले जानिए

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News