Gwalior : ग्‍वालियर में रिश्‍ते हुए तार-तार, चचेरे भाई ने दोस्‍त के साथ मिलकर 5 साल तक नाबालिग से किया दुष्‍कर्म

0
92

Gwalior : ग्‍वालियर में रिश्‍ते हुए तार-तार, चचेरे भाई ने दोस्‍त के साथ मिलकर 5 साल तक नाबालिग से किया दुष्‍कर्म

| Lipi | Updated: Jul 18, 2022, 7:48 PM

मध्‍य प्रदेश के ग्‍वालियर में फिर रिश्‍ते तार-तार हुए है। यहां एक नाबालिग लड़की से उसके चचेरे भाई ने दुष्‍कर्म किया (Minor girl raped by cousin along with friend) साथ ही अपने दोस्‍त से भी दुष्‍कर्म कराया। मामले में नाबालिग पीड़‍िता ने चाइल्‍ड लाइन केयर सेंटर से मदद मांगी है। वहीं, इंदरगंज थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

 

Gwalior : ग्‍वालियर में रिश्‍ते हुए तार-तार, चचेरे भाई ने दोस्‍त के साथ मिलकर 5 साल तक नाबालिग से किया दुष्‍कर्म
ग्वालियर : इंदर गंज थाना इलाके के खलासीपुरा नौ गजा रोड पर रिश्तों को तार-तार कर चचेरे भाई ने नाबालिग बहन के साथ करीब पांच साल तक दुष्कर्म किया साथ ही अपने दोस्त को घर बुलाकर उससे भी नाबालिग का देह शोषण कराया। जिसके बाद नाबालिग पीड़िता ने चाइल्ड लाइन केयर सेंटर से मदद मांगी तो चाइल्ड लाइन द्वारा तुरंत ही कार्रवाई करते हुए नाबालिका को चाइल्ड केयर सेंटर पहुंचाया है। वहीं, इंदरगंज थाना पुलिस ने भी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Copy

दरअसल, मामला इंदर गंज थाना इलाके के खलासीपुरा नौ गजा रोड का है। यहां रहने वाली नाबालिग लड़की से उसके चचेरे भाई ने दोस्‍त के साथ मिलकर पांच साल तक दुष्‍कर्म किया। इसके बाद नाबालिग पीड़िता ने चाइल्ड लाइन केयर सेंटर से मदद मांगी तो चाइल्ड लाइन द्वारा तुरंत ही कार्रवाई करते हुए नाबालिका को चाइल्ड केयर सेंटर पहुंचाया है। साथ ही इलाके की इंदरगंज थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने नाबालिग किशोरी के भाई प्रकाश काली और उसके दोस्त पर दुष्कर्म की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
navbharat times -Bulandshahr News: भागवत कथा सुनकर लौट रही किशोरी से गैंगरेप, बुलंदशहर में 6 साल की बच्ची से भी की दरिंदगीनाबलिग पी‍ड़‍िता ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने साल 2016 से 2022 तक उसके साथ गलत काम किया है। पुलिस आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है जिसके लिए आरोपियों के रिश्तेदारों और सगे संबंधियों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : gwalior cousin along with friend raped a minor for 5 years
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News