Gurugram News: दो कारों की टक्कर में मां बेटी की मौत, फ्लैट देखने निकला था परिवार

14
Gurugram News: दो कारों की टक्कर में मां बेटी की मौत, फ्लैट देखने निकला था परिवार

Gurugram News: दो कारों की टक्कर में मां बेटी की मौत, फ्लैट देखने निकला था परिवार

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम स्थित सेक्टर-108 के पास कार एक्सीडेंट में मां-बेटी की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि द्वारका एक्सप्रेसवे से अंदरसेक्टर-108 के पास तेज रफ्तार से आई एक एसयूवी ने एक कार में टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार मां-बेटी की मौत हो गई जबकि पिता व प्रॉपर्टी डीलर घायल हो गए। दोनों घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। वहीं दूसरा कार सवार भी हादसे में बुरी तरह से घायल हो गया। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर और जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।

फ्लैट देखने निकला था परिवार

सेक्टर-108 रहेजा वेदांता सोसायटी से सेक्टर रोड पर डिवाइडर कट पर यह हादसा रविवार दोपहर बाद करीब 3 बजे हुआ। दिल्ली द्वारका सेक्टर-3 की सोसायटी निवासी 65 साल के कमल राज माटा अपनी पत्नी 62 साल की नीलम माटा व 32 साल की बेटी मनीका माटा के साथ बलेनो कार में सवार होकर गुड़गांव आए थे। वे यहां एक प्रॉपर्टी डीलर के साथ सोसायटी में फ्लैट देखने आए थे। प्रॉपर्टी डीलर करीब 30 साल के कर्णजीत को साथ लेकर फ्लैट देखने पहुंचे। इस दौरान सेक्टर-108 रहेजा वेदांता सोसायटी से सेक्टर रोड पर डिवाइडर कट पार करते समय दिल्ली की ओर से तेज रफ्तार सेल्टॉस कार सवार ने इनकी बलेनो कार में साइड से टक्कर मार दी।

Gurugram Weather: तापमान 40 के पार, आंधी और बूंदाबांदी का येलो अलर्ट… जानें गुरुग्राम में मौसम का क्या हाल

राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस

कार एक्सीडेंट के बाद राहगीरों ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी। राहगीरों ने घायलों की मदद करते हुए इलाज के लिए पालम विहार के निजी हॉस्पिटल में पहुंचाया। सूचना मिलते ही राजेंद्रा पार्क थाना अंतर्गत धनकोट चौकी पुलिस टीम मौके पर पहुंची। जिसके बाद दोनों दुर्घटनाग्रस्त कार को पुलिस ने चौकी भिजवाया। पुलिस की एक टीम पालम विहार के हॉस्पिटल पहुंची। जहां डॉक्टरों ने बताया कि महिला नीलम माटा व मनीका माटा की मौत हो गई। जबकि कर्णजीत व कमलजीत माटा का इलाज किया जा रहा। डॉक्टरों के मुताबिक दोनों बयान देने की हालत में नहीं थे।

navbharat times -Gurugram News: मालकिन के बेडरूम में लगाया कैमरा, वीडियो बनाकर करने लगा गंदा काम… ये खुराफाती हरकत चौंका देगी

खबर सुन पहुंचा मृतका का भाई

हादसे की सूचना के बाद मृतका नीलम माटा का भाई सोहना रोड की सेंट्रल पार्क सोसायटी निवासी योगेश भल्ला पहुंचे। उनके बयान पर देर रात राजेंद्रा पार्क थाना में एफआईआर दर्ज की गई। टक्कर मारने वाले सेल्टॉस कार सवार हादसे के समय झज्जर एम्स हॉस्पिटल में एडमिट अपनी कैंसर पीड़ित सास से मिलने जा रहा था। एएसआई अशोक ने बताया कि मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

पंजाब की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Punjab News