Gurugram News: चल रही थी शराब पार्टी और अचानक चली गोली… व्यापारी की मौत

106
Gurugram News: चल रही थी शराब पार्टी और अचानक चली गोली… व्यापारी की मौत

Gurugram News: चल रही थी शराब पार्टी और अचानक चली गोली… व्यापारी की मौत

गुरुग्राम के जटौला गांव में एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह वारदात तब हुई जब वह अपने दोस्ते के यहां शराब पार्टी में शामिल होने आए थे। पार्टी में मृतक के अलावा चार अन्य लोग थे जिनमें से एक के लाइसेंसी पिस्टल से गोली चली है।

 

सांकेतिक तस्वीर
गुरुग्राम: फर्रुखनगर एरिया के जटौला गांव के खेतों में शराब पार्टी के दौरान व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोप साथ बैठकर शराब पी रहे एक प्रॉपर्टी डीलर पर है। मृतक पुरानी कार खरीदने-बेचने का काम करता था। रविवार देर रात सब खेत में पार्टी कर रहे थे तो हरसरू गांव निवासी कपिल ने दूसरे साथी गढ़ी गांव निवासी चरण सिंह की लाइसेंसी पिस्टल लेकर सतविंद्र को गोली मार दी। फर्रुखनगर थाना पुलिस ने दो आरोपियों कपिल व चरण सिंह को अरेस्ट कर लिया है।

जयपुर के रहने वाले मृतक 52 साल के सतविंद्र पुरानी कार खरीदने-बेचने का काम करते थे। वह अक्सर जयपुर से गुड़गांव व अन्य एरिया में परिचितों के पास आकर पुरानी कार खरीदते और फिर उन्हें जयपुर ले जाकर बेच देते। 13 अगस्त की सुबह भी वह स्विफ्ट कार में जयपुर के ही अपने दोस्त कैलाश गुर्जर के साथ गुड़गांव आए। रविवार रात को अपने दोस्तों के साथ जटौला गांव में खेतों में शराब पार्टी कर रहे थे। सतविंद्र व कैलाश गुर्जर के अलावा यहां पर चरण सिंह, कपिल व राजेश भी थे। जटौला गांव में राजेश सिंह के खेत पर ही ये पार्टी चल रही थी।

आरोप है कि शराब पार्टी के दौरान बहस होने पर कपिल ने चरण सिंह की लाइसेंसी रिवाल्वर ली और सतविंद्र को गोली मार दी। सिर में गोली लगने से सतविंद्र की मौके पर ही दम तोड़ दी। शुरुआत में तो मामले को हादसा बताने का प्रयास किया गया। पुलिस को कहा गया कि पार्टी के दौरान नशे में सतविंद्र से ही गोली चल गई, लेकिन पुलिस की जांच में स्पष्ट हो गया कि कपिल ने चरण सिंह की लाइसेंसी रिवाल्वर से सतविंद्र को गोली मार हत्या कर दी। चरण सिंह का इंवर्टर बैटरी का व्यापार है। कपिल का सेक्टर-10 में प्रॉपर्टी डीलर का ऑफिस है। कपिल के पास पहले भी 4 अवैध हथियार बरामद हुए थे और ये करीब 3 महीने तक भोंडसी जेल में भी बंद रहा था। फर्रुखनगर थाना एसएचओ इंस्पेक्टर जितेंद्र ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जा रही है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

पंजाब की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Punjab News