Gurugram News: गुरुग्राम-द्वारका एक्सप्रेसवे पर ऑफिस में घुसकर प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारी, 10 के करीब थे हमलावर

0
109

Gurugram News: गुरुग्राम-द्वारका एक्सप्रेसवे पर ऑफिस में घुसकर प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारी, 10 के करीब थे हमलावर

Gurugram Latest News: गुरुग्राम-द्वारका एक्सप्रेसवे पर दौलताबाद गांव के पास ऑफिस में घुसकर प्रॉपर्टी डीलर को गोली मार दी। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुल‍िस का कहना है क‍ि 10 के करीब अज्ञात हमलावर आए और ऑफिस में घुसकर तोड़-फोड़ की। शुरुआती तौर पर मामला आपसी रंजिश का लग रहा है।

 

हाइलाइट्स

  • 10 के करीब अज्ञात हमलावर आए और ऑफिस में घुसकर तोड़-फोड़ की
  • फिर जयप्रकाश नामक प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारकर आरोपी फरार हो गए
  • राजेंद्रा पार्क थाना पुलिस व क्राइम ब्रांच टीम मौके पर पहुंचे
गुरुग्राम: द‍िल्‍ली से सटे हर‍ियाणा के गुरुग्राम में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। गुरुग्राम-द्वारका एक्सप्रेस-वे पर दौलताबाद गांव के पास प्रॉपर्टी डीलर और उसके साथियों से मारपीट की गई। आरोप है कि बदमाशों ने यहां गोली भी चलाई जो प्रॉपर्टी डीलर जयप्रकाश को लगी है। बताया गया है क‍ि 10 के करीब अज्ञात हमलावर आए और ऑफिस में घुसकर तोड़-फोड़ की। हमलावरों ने लाठी-डंडों से हमला किया। दो घायलों को पालम विहार एरिया के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। ये मामला मंगलवार शाम को सामने आया।

जानकारी के मुताब‍िक, द्वारका एक्सप्रेसवे के साथ एक सेक्टर रोड पर दौलताबाद गांव के पास प्रॉपर्टी डीलर जयप्रकाश का ऑफिस है। मंगलवार शाम के समय प्रॉपर्टी डीलर जयप्रकाश यहां अपने 3-4 साथियों के साथ बैठा था। आरोप है कि 10 के करीब युवक हाथों में लाठी-डंडे लेकर आए और ऑफिस के अंदर घुस गए। यहां बैठे प्रॉपर्टी डीलर और उसके दो अन्य साथियों को आरोपी डंडों और लोहे की रॉड से पीटने लगे। बाकी आरोपियों ने यहां ऑफिस में तोड़-फोड़ की। सीसीटीवी कैमरा भी तोड़ दिया गया।

CCTV Video : पहले चाय पीकर मूड फ्रेश, फिर माहौल का मुआयना, इसके बाद मार दी गोली

मामला आपसी रंजिश का
आरोप है कि बदमाशों ने यहां कई राउंड गोली भी चलाई। इसमें एक गोली जयप्रकाश को भी लगी है। जयप्रकाश और उसके साथी को घायल हालत में रेजांगला चौक के पास प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। सूचना मिलते ही राजेंद्रा पार्क थाना और क्राइम ब्रांच पुलिस की टीम मौके पर पहुंचे। शुरुआती तौर पर मामला आपसी रंजिश का लग रहा है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

पंजाब की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Punjab News