Gurugram Crime: गुरुग्राम में 15 गोलियां मारकर युवक की हत्या, फेसबुक पर पोस्ट डाल लॉरेंस गैंग ने ली जिम्मेदारी

33
Gurugram Crime: गुरुग्राम में 15 गोलियां मारकर युवक की हत्या, फेसबुक पर पोस्ट डाल लॉरेंस गैंग ने ली जिम्मेदारी

Gurugram Crime: गुरुग्राम में 15 गोलियां मारकर युवक की हत्या, फेसबुक पर पोस्ट डाल लॉरेंस गैंग ने ली जिम्मेदारी

Gurugram Crime News: गुरुग्राम में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां रंजिश के चलते 15 गोलियां मारकर युवक की हत्या कर दी गई। वारदात देर रात हीरो होंडा चौक के आगे सरस्वती एंक्लेव कॉलोनी में हुई। उधर, लॉरेंस गैंग ने फेसबुक पर पोस्ट डाल हत्या की जिम्मेदारी ली है। मृतक राहुल सोलंकी का भी ऑपराधिक रेकॉर्ड था। मृतक की बहन ने अपने पति पर हत्या का शक जताया है लेकिन पुलिस इसे आपसी रंजिश के चलते हत्या मान कर जांच कर रही है।

 

हाइलाइट्स

  • हीरो होंडा चौक के आगे सरस्वती एंक्लेव कॉलोनी में देर रात हुई वारदात
  • मृतक राहुल सोलंकी का भी था ऑपराधिक रेकॉर्ड
  • मृतक की बहन ने अपने पति पर जताया हत्या का शक
  • लेकिन पुलिस इसे आपसी रंजिश के चलते हत्या मान कर रही जांच
गुरुग्राम: दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम सेक्टर-37 में मंगलवार रात 11 बजे ताबड़तोड़ फायरिंग कर 35 साल के एक युवक को छलनी कर दिया गया। गंभीर रूप से घायल युवक को एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक की पहचान राहुल सोलंकी के रूप में हुई। यह वारदात सरस्वती एन्क्लेव की गली नंबर-2 में हुई। बताया जा रहा है कि बाइक सवार 3 नकाबपोश बदमाशों ने उस पर फायरिंग की। उसे 13 गोलियां मारी गईं। उधर, लॉरेंस गैंग ने फेसबुक पर पोस्ट डालकर वारदात की जिम्मेदारी ली है।

वारदात की सूचना पर गुरुग्राम पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। परिजनों की शिकायत पर गुड़गांव पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। राहुल की बहन ने मीडिया को बताया कि उसका भाई टैक्सी चलाकर घर लौटा था। साथ के प्लॉट में उसने गाड़ी पार्क की। वह जैसे ही घर की तरफ आया, घात लगाकर बैठे तीन अज्ञात हमलावरों ने राहुल पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

Raju Theth Hatyakand: Gangster Lawrence Bishnoi से पूछताछ करेगी NIA


युवक का उसके जीजा से चल रहा था विवाद

राहुल की बहन का कहना है कि उसका अपने पति के साथ विवाद चल रहा है। वह 2015 से अपने पति से अलग मायके में रह रही थी। उन्होंने आरोप लगाया कि कल ही उसके पति का फोन आया था। उसने राजीनामा करने का दबाव बनाया। ऐसा न करने की एवज में देख लेने की धमकी दी थी। उसके बाद रात में उसके भाई की हत्या कर दी गई। मृतक की बहन ने अपने पति पर हत्या का शक जताया है। वहीं, पुलिस इसे आपसी रंजिश के चलते हत्या मानकर जांच कर रही है।


लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है हत्या की जिम्मेदारी

राहुल 2015 से सरस्वती एन्क्लेव में परिवार के साथ रह रहा था और टैक्सी चलाता था। बताया जा रहा है कि राहुल पर 2012 में हुई एक हत्या का आरोप था। ऐसे में इस वारदात को गैंगवार में हुई हत्या बताया जा रहा है। इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

पंजाब की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Punjab News