गुजरात के सीएम भ्रष्टाचारी हैं- हार्दिक पटेल

0
गुजरात के सीएम भ्रष्टाचारी हैं- हार्दिक पटेल
गुजरात के सीएम भ्रष्टाचारी हैं- हार्दिक पटेल

हार्दिक पटेल गुजरात चुनाव को  लेकर बड़े ही सक्रिय दिख रहे हैं। जी हां, हार्दिक पटेल जिस तरह से बयानबाजी करते नजर आ रहे है, उससे तो यही साफ होता है कि गुजरात में हार्दिक बीजेपी को नहीं बल्कि कांग्रेस को सत्ता में देखना चाहते है। आइये खबर पर एक नजर डालते है….

हार्दिक पटेल ने इस बार सीधे गुजरात के सीएम पर हमला बोला है। आपको बता दें कि हार्दिक पटेल ने ट्वीट करते हुए कहा कि मझे दुख है कि गुजरात के सीएम भ्रष्टाचारी है। दरअसल, एक वेबसाइट के मुताबिक विजय रूपानी पर जुर्माना लगा है।

क्या है मांजरा….

आपको बता दें कि सेबी ने रूपानी के हिंदू अविभाजित परिवार यानी एचयूएफ खाते सहित 22 संस्थाओं और व्यक्तियों को सारंग केमिकल्स कंपनी के साथ ‘व्यापार में हेरफेर’ का दोषी ठहराया है। सेबी का दावा है कि यह सभी 22 संस्थाएं और खाते एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं, इतना ही नहीं इन सभी पर कुल 6.9 करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया गया है। साथ ही आपको ये भी बता दें कि विजय रूपानी के एचयूएफ पर 15 लाख रुपये का जुर्माना लगा है। सेबी का कहना है कि जुर्माने की राशि ‘उल्लंघन के अनुरूप’ है। इन 22 नामों में दो शेयर दलाल हैं, जिनके जरिये कारोबार किया गया था। उन दोनों से भी 8-8 लाख रुपये का जुर्माना वसूला जाएगा। हेर-फेर वाले ये कथित सौदे जनवरी, 2011 से जून, 2011 के बीच किए गए थे।

 

हार्दिक पटेल के साथ साथ विपक्ष भी सीएम रूपाणी पर हमला बोलता नजर आ रहा है। हार्दिक ने सीएम रूपाणी पर बड़ा हमला बोला है। अब बड़ा सवाल यह खड़ा होता है कि क्या वाकई सीएम रूपाणी भ्रष्टाचारी है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × four =