औरत का खतरनाक प्लान, पति और प्रेमी दोनों हो गए ढेर

0
Husband and Lover
Husband and Lover

एक स्कूल टीचर द्वारा अपने प्रेमी की मदद से अपने पति की हत्या करने के लिए बनाई गई एक भयावह योजना उसके पति और प्रेमी दोनों को ले डूबी। डूबी भी तो दोनों को एक झील में लेकर डूबी। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला-

महिला के पति प्रेमी की हाथापाई ऐसे हुई कि दोनों झील में गिर गए। महिला ने पति को मारने के लिए प्रेमी को बुलाया था। प्लान था कि प्रेमी पति को झील में धकेल देगा। लेकिन हुआ ऐसा कि दोनों झील में गिर गए और मर गए।

पुलिस ने शिक्षक खुशबू पटेल को गिरफ्तार किया है। महिला के 35 वर्षीय पति कमल, और 28 वर्षीय प्रेमी तुषार पटेल दोनों की मौत हो गयी। सोमवार की रात वरियाव रोड पर कोसम कंतारा गांव के पास झील में गिर गए।

योजना के अनुसार, तुषार ने कमल को झील में धकेलने की कोशिश की, लेकिन बाद में उसे अंदर खींच लिया, जिससे दोनों पुरुषों की मौत हो गई। उनके शव मंगलवार को निकाले गए। खुशबू को हत्या की योजना में शामिल होने और कमल को मौके पर लाने में मदद करने के लिए गिरफ्तार किया गया था। उनके प्लॉट के अनुसार, पब्लिक स्कूल में एक शिक्षिका खुशबू ने अपने पति कमल, एक बिजली के सामान की मरम्मत करने वाले, झील पर आने और वरियाव गांव से अपनी बेटी को लाने के लिए कहा था।

योजना के अनुसार,खुसबू अपने पति के साथ बाइक पे जा रही थी। उसने कमल को झील के पास रुकने के लिए कहा और कहा कि उसे बाथरूम करने जाना है। जब कमल ने अपनी बाइक रोकी, तो उसका प्रेमी जो कि एक निजी बैंक में चपरासी है, तुषार मौके पर पहुंचा और कमल पर हमला किया। तुषार ने कमल को झील के पानी में धकेलने की कोशिश की, लेकिन बाद में उसके कॉलर को कसकर पकड़ लिया और उसे अपने साथ खींच लिया।

यह भी पढ़ें: सवाल 132- द्रौपदी के ऐसे कौन से राज हैं जो बहुत कम लोग जानते हैं?

जहांगीरपुरा पुलिस स्टेशन के सूत्रों ने बताया कि दोनों ने एक दूसरे को पानी में धकेलकर मारने की कोशिश की, लेकिन साथ में डूब गए। हैरान खुशबू ने मदद के लिए चिल्लाई और कुछ स्थानीय लोगों को मदद के लिए बुलाया। दोनों पुरुषों के शरीर बाद में निकाल दिए गए थे।

पुलिस की अब तक की जांच में पता चला है कि खुश्बू और तुषार करीब डेढ़ साल पहले अदजान में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए एक सेमिनार में मिले थे। उन्होंने शिक्षण सामग्री का आदान-प्रदान करते हुए दोस्ती बढ़ाई और उनमे फिर प्यार हो गया। कमल को करीब चार महीने पहले उस अफेयर के बारे में पता चला। जब खुशबू ने उससे तलाक की मांग की तो उसने इनकार कर दिया।

खुशबू तुषार के साथ रहना चाहती थी और इसलिए उन्होंने कमल को मारने की योजना बनाई। उन्होंने लगभग एक महीने पहले झील में उसे मारने की कोशिश की थी। ख़ुशबू भी उसे किसी बहाने झील के पास ले गई थी, लेकिन तुषार देर से आया और योजना असफल रही। दूसरे प्रयास में, कमल और तुषार दोनों मारे गए।