Govinda का खुलासा- Nepotism का हो चुके हैं शिकार, Amitabh Bachchan को सपोर्ट करने की मिली सजा

201


नई दिल्ली: गोविंदा (Govinda) बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर हैं. लंबे समय से वो अपने दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं. समय बदला है तो गोविंद भी अपना अंदाज बदलते हुए ओटीटी की रुख कर रहे हैं. गोविंदा (Bollywood Star Govinda) बॉलीवुड में काफी लंबे समय से हैं और उन्होंने इंडस्ट्री में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं, जिसके बारे में खुलासा उन्होंने अपने एक हालिया इंटरव्यू में किया. 

शायद अमिताभ को सपोर्ट करने की मिली सजा

गोविंदा (Govinda) ने अंग्रेजी वेबसाइट ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया है कि वो भी भाई-भतीजावाद यानी नेपोटिज्म (Nepotism) का शिकार हो चुके हैं. उन्होंने बताया कि मैंने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को भी संघर्ष करते देखा है, वह जब मंच पर आए तो फिल्म इंडस्ट्री के लोग वहां से चले गए. अगर मुझे उनका समर्थन करने की सजा मिली तो पता नहीं. उन्हें इस नेपोटिज्म उसे आजाद कर दिया गया लेकिन इसके बदले मुझे पकड़ लिया गया.

यह भी पढ़ें- Vicky Kaushal ने दिखाया ऐसा करतब, दांतों तले उंगली दबा लेंगे आप

कृष्णा अभिषेक को कई सिखा रहा

गोविंदा ने इस इंटरव्यू में निजी जिंदगी को लेकर भी हैरान कर देने वाले खुलासे किए. गोविंदा (Govinda) से पूछा गया कि ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में कृष्ण अभिषेक (Krushna Abhishek) आपका मजाक क्यों उड़ाते हैं? इस पर अभिनेता कहा कि मैं सच में नहीं जानता कि कौन उससे यह सब करवा रहा है, वह एक अच्छा लड़का है. ऐसा करके वह मेरी छवि खराब कर रहा है. जो भी इसके पीछे है, हम उसे ऐसा करते हुए देख रहे हैं.’

VIDEO-

यह भी पढ़ें- धूप सेकती नजर आईं Anushka Sharma, फोटो में साफ दिखा Mother Glow

OTT प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करेंगे गोविंदा

इसके अलावा गोविंदा (Govinda) ने अपने फिल्मी करियर को लेकर भी बात की. उन्होंने बताया कि वह जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू (Govinda OTT Platform Debut) करने वाले हैं. गोविंदा ने बताया कि वह इन दिनों 3-4 स्क्रिप्ट्स पढ़ रहे हैं बस उन्हीं में से कुछ को फाइनल करना बाकी है.

यह भी पढ़ें- Kareena ने यूं किया Aamir को विश, शेयर किया ‘Laal Singh Chaddha’ का नया लुक

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link