Gopalganj News : नेपाल से आ रही बस ने ट्रक को ठोका, भीषण हादसा में 5 की हालत गंभीर 12 से ज्‍यादा घायल

0
64

Gopalganj News : नेपाल से आ रही बस ने ट्रक को ठोका, भीषण हादसा में 5 की हालत गंभीर 12 से ज्‍यादा घायल

टक्‍कर में यह बस ट्रक में पूरी तरह से फंस गई। जिससे घायलों को बस से निकालना मुश्किल हो रहा है। लोगों को बचाने और फंसे हुए लोगों को निकालने के लिए बस को काटना पड़ा। स्थानीय लोगों की मदद से जेसीबी भी मंगाई गई है। जेसीबी से बस को काटकर ट्रक से अलग किया गया। फिर बस में सवार घायलों को बारी-बारी से बाहर निकाला गया।

 

गोपालगंज में भीषण हादसा
गोपालगंज : में भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिस हादसे में बस पर सवार 12 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों में ड्राइवर सहित पांच लोगों की हालत नाजुक है। जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट के पास की है। बस पर सवार सभी लोग नेपाल के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

Copy

Vaishali News: वैशाली में लाइन होटल में घुसा हाईवा, 3 लोगों की मौत, 18 घायल

पीछे से मारी जबरदस्‍त टक्‍कर
बताया जाता है कि नेपाल से एक बस में सवार करीब 55 कांव‍ड़ि‍ए गोरखपुर के रास्ते गोपालगंज से होकर बाबा धाम के लिए देवघर जा रहे थे। बस जैसे ही यूपी की सीमा से होकर बिहार के कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट के पास पहुंची। यहां पर अचानक कांवरियों से भरी बस ने एनएच के किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जबरदस्त टक्‍कर मार दी। जिससे बस में सवार 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए। बस पर सवार घायलों ने बताया कि वे नेपाल के रहने वाले हैं। सभी लोग नेपाल की चांद ट्रांसपोर्ट बस सेवा से झारखंड के देवघर स्थित बाबा धाम जा रहे थे। आज गुरुवार को सुबह अचानक अनियंत्रित बस की ट्रक से भिड़ने हो गई। जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है।

Flood In Gopalganj: उफान पर गंडक नदी, गोपालगंज के कई गांवों में फैला बाढ़ का पानी

काट कर अलग करना पड़ा
हादसा इतना भयानक था कि बस और ट्रक को काट कर अलग किया गया। यह बस चांद ट्रांसपोर्ट है। टक्‍कर में यह बस ट्रक में पूरी तरह से फंस गई। जिससे घायलों को बस से निकालना मुश्किल हो रहा है। लोगों को बचाने और फंसे हुए लोगों को निकालने के लिए बस को काटना पड़ा। स्थानीय लोगों की मदद से जेसीबी भी मंगाई गई है। जेसीबी से बस को काटकर ट्रक से अलग किया गया। फिर बस में सवार घायलों को बारी-बारी से बाहर निकाला गया। सभी घायलों को गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है। जहां ड्राइवर सहित पांच लोग की हालत नाजुक बनी हुई है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News