अरविन्द ने दिलाई ईमानदारी और साहस के साथ काम करने की शपथ ।

0
god-will-punish-deserters-kejri-warns-councillors
अरविन्द ने दिलाई ईमानदारी और साहस के साथ काम करने की शपथ ।

एमसीडी चुनावों के नतीजे आने के एक दिन बाद आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को चुने गए आप पार्षदों के साथ बैठक की और उन्हें ईमानदारी और साहस के साथ काम करने की शपथ दिलवाई। शपथ दिलाई गई कि वे कभी भी अपनी पवित्र पार्टी और इस आंदोलन को धोखा नहीं देंगे, ऐसा करना भगवान को धोखा देना होगा।

केजरीवाल ने पार्षदों से कहा कि यह पार्टी भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन से निकली हुई पार्टी है और इससे जुड़े लोग पवित्र हैं। लोगों ने बहुत-सी कुर्बानियां दी हैं, जेल गए, नौकरियां छोड़ीं, करियर खत्म किए और इस पार्टी को बनाया। उन्होंने पार्षदों को आगाह किया कि बीजेपी पूरी कोशिश करेगी और आपको तोड़ने की भी कोशिश करेगी। उनके पास बहुत पैसा है लेकिन किसी भी लालच में नहीं आना है। केजरीवाल ने कहा कि अगर किसी ने इस पार्टी, आंदोलन और लोगों की उम्मीदों को धोखा दिया और पार्टी छोड़कर गए तो भी जिंदगी में कभी सुखी नहीं रह पाओगे। अगर इस आंदोलन और पार्टी को धोखा दिया तो समझ लेना कि भगवान को धोखा दिया।

केजरीवाल ने कहा कि अगर बीजेपी वाले फोन कर आपको तोड़ने की कोशिश करें तो रेकॉर्डिंग कर लेना। फोन रेकॉर्ड पर रखना ताकि बाद में फोन करने वालों को एक्सपोज किया जा सके। वॉलंटियर्स पार्टी की रीढ़ की हड्डी हैं। उन्होंने आपके लिए दिन-रात मेहनत की है। ये वॉलंटियर्स जब पब्लिक का काम लेकर आएं तो उनके काम जरूर पूरा करें। सीएम आवास पर हुई इस बैठक में ‘आप’ संयोजक ने पार्टी के नए चुनकर आए सभी पार्षदों को जनता के लिए पूरी ईमानदारी से काम करने की शपथ दिलाई। उन्होंने कहा, भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन से निकली आम आदमी पार्टी के मूल सिंद्धात को जिंदा रखना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 − 14 =