Ghaziabad News: लोकलाज के डर से खुद ही लुटेरी दुल्हन को खोजते रहे घरवाले, एक महीने बाद पुलिस को दी तहरीर

17
Ghaziabad News: लोकलाज के डर से खुद ही लुटेरी दुल्हन को खोजते रहे घरवाले, एक महीने बाद पुलिस को दी तहरीर

Ghaziabad News: लोकलाज के डर से खुद ही लुटेरी दुल्हन को खोजते रहे घरवाले, एक महीने बाद पुलिस को दी तहरीर


Robber bride: यूपी के गाजियाबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। शादी के एक महीने बाद दुल्हन ससुराल से जेवरात समेत नकदी लेकर फरार हो गई। पहले तो घरवालों ने लोकलाज से चोरी छिपे खुद ही उसकी तलाश करते रहे, लेकिन जब नहीं मिली तो पुलिस को तहरीर दी है।

 

गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया है। मोदीनगर के गांव खंजरपुर में एक नवविवाहिता अपनी ससुराल के जेवर और अन्य कीमती सामान लेकर फरार हो गई। इस पूरे मामले की शिकायत पीड़ित पक्ष ने थाना मोदीनगर में दी है। यह पूरा मामला करीब 1 महीने पहले का बताया जा रहा है। शुरुआती दौर में अपनी बदनामी के डर से मामले को दबाते हुए नवविवाहिता की काफी तलाश की गई, जब वह नहीं मिली तो अब मुकदमा दर्ज कराया गया है।

नवविवाहिता ससुराल से गहने लेकर फरार

थाना मोदीनगर क्षेत्र के गांव खंजरपुर में रहने वाले गजेंद्र पुत्र ओमपाल की शादी जिला हापुड़ के गांव सलोनी तहसील गढ़मुक्तेश्वर की रहने वाली नेहा के साथ हिंदू रीति-रिवाज के साथ 21 नवंबर 2022 को संपन्न हुई थी। शादी की मध्यस्थता करने वाला कोई और नहीं, बल्कि नेहा का सगा जीजा पंकज पुत्र गजेंद्र उर्फ गुड्डू और नेहा की सगी बहन पूजा पत्नी पंकज थी। पीड़ित गजेंद्र का कहना है कि 16 दिसंबर 2022 को उनकी रिश्तेदारी में किसी का निधन हो गया तो पूरा परिवार वहां गया हुआ था और नेहा घर पर अकेली थी।

नवविवाहिता के घरवालों ने 10 दिन के अंदर वापस लाने का दिया था समय

पीड़ित का आरोप है कि उसकी पत्नी नेहा ने मौके का फायदा उठाते हुए घर में रखे एक लाख रुपये, दो सोने की अंगूठी और करीब दो तोले की सोने की चेन, चांदी की पायल और अन्य कीमती सामान लेकर फरार हो गई। वह लोग जब वापस आए तो सारा सामान फैला हुआ नजर आया और नेहा घर से गायब मिली। इसकी जानकारी उन्होंने नेहा के घरवालों को दी तो उन्होंने 10 दिन के अंदर नेहा को ढूंढ कर वापस लाने का आश्वासन दिया। पीड़ित का कहना है कि लगातार वह आश्वासन देते रहे, लेकिन अभी तक भी नेहा का कोई पता नहीं चल पाया है। अब परेशान होकर उन्होंने नेहा के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

एसीपी रितेश त्रिपाठी का कहना है कि इस तरह का मामला सामने आया है। फिलहाल गांव खंजरपुर के रहने वाले गजेंद्र पुत्र ओमपाल की तरफ से एक तहरीर दी गई है। जिसमें इन सभी बातों का जिक्र किया गया है। फिलहाल तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करते हुए इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है।
रिपोर्ट- तेजेश चौहान

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News