Ghaziabad News: घर में सो रहे बुजुर्ग दंपती की गला दबाकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

125
Ghaziabad News: घर में सो रहे बुजुर्ग दंपती की गला दबाकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

Ghaziabad News: घर में सो रहे बुजुर्ग दंपती की गला दबाकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

Ghaziabad News: गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी इलाके में बुजुर्ग दंपती का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक मामला लूटपाट का नहीं दिख रहा है। इसलिए पुलिस अन्य एंगल से भी इस मामले पर जांच कर रही है।

 

(फाइल फोटो)
गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद के थाना ट्रॉनिका सिटी इलाके में एक घर से बुजुर्ग दंपती का शव मिलने की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग दंपती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस की शुरुआती जांच में माना जा रहा है कि दंपती की हत्या लूटपाट के इरादे से नहीं बल्कि किसी रंजिश के चलते की गई है। मामले की तहकीकात के लिए पुलिस अधिकारियों ने विशेष टीम का गठन करते हुए इस पूरे हत्याकांड के कई पहलू पर जांच शुरू कर दी है।

घर में सो रहे बुजुर्ग दंपती की गला दबाकर हत्या

इब्राहिम (60) अपनी पत्नी हाजरा (50) के साथ थाना ट्रॉनिका सिटी इलाके में अपने मकान में रहते थे। देर रात अज्ञात बदमाशों ने दोनों की गला दबाकर हत्या कर दी। सुबह के वक्त पड़ोसियों ने देखा तो दोनों के शव घर के अंदर पड़े हुए थे। जिसकी सूचना 112 नंबर पर पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा और कई एंगल पर इस पूरे मामले में जांच शुरू कर दी।

लूटपाट की घटना से इंकार कर रही पुलिस

दिल दहलाने वाली घटना की जानकारी पुलिस के आला अधिकारियों को मिली तो खुद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि 112 नंबर के माध्यम से पुलिस को इस घटना की जानकारी प्राप्त हुई। पुलिस ने मौके पर देखा तो लूटपट जैसा कोई मामला सामने नहीं आया। हालांकि घर में सामान फैला हुआ जरूर मिला है। किसी रंजिश के चलते ही दोनों की हत्या किया जाना लग रहा है। फिलहाल दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। उम्मीद है जल्द ही इस मामले का खुलासा करते हुए हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
रिपोर्ट-तेजेश चौहान

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News