Ghaziabad News: गाजियाबाद में गश्त कर रही चेतक मोबाइल को वाहन ने मारी टक्कर, दो सिपाही घायल

143
Ghaziabad News: गाजियाबाद में गश्त कर रही चेतक मोबाइल को वाहन ने मारी टक्कर, दो सिपाही घायल

Ghaziabad News: गाजियाबाद में गश्त कर रही चेतक मोबाइल को वाहन ने मारी टक्कर, दो सिपाही घायल

गाजियाबाद की शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एमएमजी अस्पताल के सामने देर रात चेतक मोबाइल पर गश्त कर रहे दो पुलिसकर्मियों को एक तेज रफ्तार कार ने रौंद डाला। इस दौरान दोनों पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। फिलहाल पुलिस आरोपी कार चालक की तलाश में जुट गई। उधर अस्पताल में एक पुलिसकर्मी की हालत भी गंभीर बनी हुई है।

 

हाइलाइट्स

  • रविवार देर रात एक अज्ञात तेज वाहन रफ्तार ने पुलिस की चेतक मोबाइल को टक्कर मार दी
  • जिला एमएमजी अस्पताल के सामने पहुंची तो पीछे से तेज रफ्तार में आ रही एक सफेद रंग की क्रेटा कार ने टक्कर मारी
  • आरोपी कार चालक की तलाश शुरू कर दी गई है
गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद की शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत रविवार देर रात एक अज्ञात तेज वाहन रफ्तार ने पुलिस की चेतक मोबाइल को टक्कर मार दी। दोनों पुलिसकर्मी गश्त कर रहे थे। इस दौरान दोनों पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए और वाहन चालक मौके से फरार हो गया। सड़क पर चल रहे लोगों ने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। आनन-फानन में दोनों पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराते हुए टक्कर मारने वाहन की तलाश शुरू कर दी गई। एक पुलिसकर्मी की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार, देर रात पीआरडी 19 रोहिन कुमार और होमगार्ड नरेश कुमार डासना गेट चौकी क्षेत्र की पांच नंबर चीता मोबाइल पर गश्त कर रहे थे। जब उनकी चिता मोबाइल जिला एमएमजी अस्पताल के सामने पहुंची तो पीछे से तेज रफ्तार में आ रही एक सफेद रंग की क्रेटा कार ने चीता मोबाइल को जोरदार टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गई। इस दौरान दोनों ही पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गए। आसपास के लोगों ने दोनों पुलिसकर्मियों को ही अस्पताल में भर्ती कराते हुए स्थानीय पुलिस को सूचित किया।

एक पुलिसकर्मी की हालत गंभीर

एसपी द्वितीय ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि देर रात नरेश कुमार और रोहित कुमार नाम के दो पुलिसकर्मी चीता मोबाइल पर गश्त कर रहे थे। जिला एमएमजी अस्पताल के सामने पीछे से तेज रफ्तार में आ रही एक क्रेटा कार ने चीता मोबाइल को टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों पुलिसकर्मियों को जिला एमएमजी अस्पताल भर्ती कराया गया। इनमें से एक पुलिसकर्मी की हालत अभी गंभीर बनी हुई है। उधर, आरोपी कार चालक की तलाश शुरू कर दी गई है।
रिपोर्ट-तेजेश चौहान

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News