Ghaziabad News: गाजियाबाद में कुत्तों का आतंक, 1 और 11 साल की बच्ची पर किया हमला, एक की हालत गंभीर

113
Ghaziabad News: गाजियाबाद में कुत्तों का आतंक, 1 और 11 साल की बच्ची पर किया हमला, एक की हालत गंभीर

Ghaziabad News: गाजियाबाद में कुत्तों का आतंक, 1 और 11 साल की बच्ची पर किया हमला, एक की हालत गंभीर

दिल्ली एनसीआर में कुत्ते के हमले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला गाजियाबाद से सामने आया है। यहां की इंदिरापुरम और अकबरपुर बहरामपुर कॉलोनी में बच्चियों पर कुत्तों ने हमला बोल दिया। जिसमें एक बच्ची की हालत गंभीर है। वहीं, एक बच्ची को गेट पर तैनात गार्डों ने बचा लिया है।

 

हाइलाइट्स

  • अकबरपुर बहरामपुर कॉलोनी में 1 साल की बच्ची को गली के कुत्तों ने अपना निशाना बनाया
  • वैशाली सेक्टर-7 के राम प्रसाद सोसायटी में रहने वाली एक 11 वर्षीय बच्ची पर भी कुत्तों के एक झुंड ने हमला किया
  • एक साल की बच्ची का हालत गंभीर है
गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में कुत्तों आतंक बढ़ता जा रहा है। कुत्तों के हमले के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। शनिवार को थाना विजय नगर इलाके की अकबरपुर बहरामपुर कॉलोनी में 1 साल की बच्ची को गली के कुत्तों ने अपना निशाना बनाया। फिलहाल बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। वहीं, वैशाली सेक्टर-7 के राम प्रसाद सोसायटी में रहने वाली एक 11 वर्षीय बच्ची पर भी कुत्तों के एक झुंड ने हमला किया। आसपास के लोगों ने दोनों बच्चियों को कुत्ते के चंगुल से बचाया।

11 वर्षीय लड़की पर गली के कुत्तों ने झुंड में किया हमला

इंदिरापुरम इलाके की वैशाली सेक्टर-7 में रहने वाली 11 वर्षीय लड़की अपने घर की तरफ जा रही थी, तभी अचानक ही गली के कुत्तों के एक झुंड ने उस पर हमला कर दिया। जैसे तैसे कर बच्ची ने एक सोसाइटी के गेट के अंदर दौड़ी और गेट पर मौजूद गार्डों ने कुत्तों के चंगुल से बच्ची को बचाया। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। यह मामला गुरुवार का है, लेकिन सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद मामला उजागर हुआ।

विजयनगर क्षेत्र में भी 1 साल की मासूम बच्ची को किया लहूलुहान

इसके अलावा शनिवार को थाना विजयनगर क्षेत्र के अकबरपुर बहरामपुर इलाके में भी आवारा कुत्ते ने घर के बाहर खेल रही 1 साल की रिया नाम की मासूम बच्ची पर हमला कर दिया। बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन बाहर आए और कुत्ते के चंगुल से छुड़ाया। इस दौरान बच्ची इतनी बुरी तरह घायल हो गई कि बच्ची को हायर सेंटर रेफर करना पड़ा।
इनपुट- तेजेश चौहान

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News