Ghaziabad News: कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल को नहीं मिली सीट, आयोजकों से हुई गहमागहमी

91
Ghaziabad News: कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल को नहीं मिली सीट, आयोजकों से हुई गहमागहमी

Ghaziabad News: कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल को नहीं मिली सीट, आयोजकों से हुई गहमागहमी

गाजियाबाद में रविवार को यूनानी चिकित्सा संस्थान के लोकार्पण कार्यक्रम में पहुंचे सांसद अनिल अग्रवाल ने आयोजकों पर आयोजन में उनके लिए सीट की व्यवस्था न करने का आरोप लगाया है। अग्रवाल ने बताया कि जब लोकार्पण कार्यक्रम में उनके लिए सीट की व्यवस्था के बारे में पूछा तो आयोजक चुप हो गए थे। सांसद का कहना है कि यह एक जनप्रतिनिधि का अपमान है।

 

Ghaziabad News

हाइलाइट्स

  • यूनानी चिकित्सा संस्थान के लोकार्पण कार्यक्रम में पहुंचे थे सांसद
  • सांसद ने कहा यह जनप्रतिनिधियों को अपमानित करने की साजिश है
  • सम्मेलन से नाराज होकर लौटे सांसद
गाजियाबाद: यूनानी चिकित्सा संस्थान के लोकार्पण कार्यक्रम में रविवार को सांसद अनिल अग्रवाल के लिए सीट का व्यवस्था न करने और सांसद का वहां से नाराज होकर लौटने का मामला तूल पकड़ सकता है। सांसद का कहना है कि यह जनप्रतिनिधि का अपमान है। जिसकी शिकायत न केवल वह आयुष मंत्रालय में करेंगे बल्कि राज्यसभा की विशेषाधिकारी कमिटी के समक्ष भी रखेंगे। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए हुए कहा कि जिस प्रकार से कुछ दिन पूर्व प्रबुद्ध सम्मेलन में प्रवेश के दौरान कार्यक्रम स्थल में पांच विधायकों को रोककर उन्हें अपमानित किया गया और अब उनके साथ यह हरकत हुई। जो एक जिले के जनप्रतिनिधियों को अपमानित करने की साजिश भी हो सकती है।


केंद्रीय मंत्री की चिट फाड़कर सांसद को बैठा रहे थे आयोजक

लोकार्पण कार्यक्रम में पहुंचे सांसद अनिल अग्रवाल ने बताया कि जब लोकार्पण कार्यक्रम में उनके लिए सीट की व्यवस्था के बारे में पूछा तो आयोजक चुप हो गए थे। इस दौरान वहां मौजूद एक अफसर ने एक सीट पर लगी केंद्रीय मंत्री और स्थानीय सांसद रिटायर्ड जनरल वीके सिंह की चिट को फाड़कर उन्हें बैठने के लिए कहा। इस पर अग्रवाल का कहना था कि यह उनका ही नहीं केंद्रीय मंत्री का भी अपमान है। वह यहां नहीं बैठेंगे और वहां से लौट गए।

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में विधायकों को रोकने का मामला गर्माया था

22 नवंबर को कविनगर रामलीला मैदान में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुख्य अतिथि के रूप में आए थे। इस दौरान जब स्थानीय पांच विधायक मंच की ओर जाने लगे तो वहां मौजूद पुलिस के एक इंस्पेक्टर ने उन्हें रोक दिया था और उन्हें दूसरे रास्ते से जाने के लिए कहा था। विधायकों ने कहा कि अपना परिचय दिया था फिर भी इंस्पेक्टर नहीं माने थे। जिससे मामला गरमा गया था, बाद में एक वरिष्ठ अधिकारी ने वहां पहुंचकर मामला शांत कराया था।

अधिकारी मंच पर, उनके बैठने के लिए स्थान तक नहीं

सांसद अनिल अग्रवाल का कहना है कि जिस प्रकार से आयोजकों ने उनके लिए कार्यक्रम में एक सीट तक की व्यवस्था नहीं की जबकि कई अधिकारी मंच पर बैठे थे। यह उनके पद का अपमान है। उन्होंने कार्यक्रम अपने घर पर टीवी पर ही देखा। जिले में लगातार जनप्रतिनिधियों के साथ अपमानजनक व्यवहार किया जा रहा है जो काफी दुखद है। वह पूरे प्रकरण की संगठन और वरिष्ठ नेतृत्व के समक्ष भी उठाएंगे। जिससे जांच कर यह पता लगाया जा सके कि ऐसा करने के पीछे किसकी शह या साजिश है। चूंकि लगातार दूसरी बार जनप्रतिनिधि का अपमान यह चूक नहीं हो सकती है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News