Ghaziabad News: अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल, आहत होकर 12वीं की छात्र ने दी जान, पुलिस अब जागी

67
Ghaziabad News: अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल, आहत होकर 12वीं की छात्र ने दी जान, पुलिस अब जागी

Ghaziabad News: अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल, आहत होकर 12वीं की छात्र ने दी जान, पुलिस अब जागी

एनबीटी न्यूज, खोड़ाः सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद खोड़ा में रहने वाली 12वीं की छात्रा ने अपनी जान दे दी। छात्रा के पिता का आरोप है कि पुलिस ने अगर उनकी शिकायत को गंभीरता से लेकर कार्रवाई की होती तो उनकी बेटी मौत को गले नहीं लगाती। उन्होंने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की तो खोड़ा थाने की पुलिस ने उन्हें ही आरोपी को तलाशने के लिए कह दिया। अब जब लड़की ने आत्महत्या कर ली तो पुलिस जागी। इस मामले में आरोपी को ढूंढने के लिए 6 टीमें बनाई गई हैं। आरोपी और उसका पूरा परिवार फिलहाल फरार है।

बता दें कि खोड़ा में सोमवार देर शाम 12वीं कक्षा की छात्रा ने आत्महत्या कर ली थी। आरोप है कि इरफान नाम के युवक ने उसके आपत्तिजनक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। इसी से आहत होकर उसने अपनी जान दे दी। शनिवार को वीडियो वायरल होने के बाद छात्रा व उसके पिता खोड़ा थाने पहुंचे। आरोप है कि पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। बाद में उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली। मंगलवार को छात्रा के शव का पोस्टमॉर्टम कराकर उसके परिजनों को सौंपा गया।

पुलिस की ओर से लापरवाही बरतने की बात गलत है। थाने पर शिकायत मिलते ही पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी थी, जिससे डरकर आरोपी घर में ताला लगाकर भाग गए। पुलिस की 6 टीमें उनकी तलाश में जगह-जगह दबिश दी जा रही हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

स्वतंत्र सिंह, एसीपी इंदिरापुरम

आरोपी के साथ पूरा परिवार फरार

उधर, गिरफ्तारी के डर से आरोपी इरफान अपने मां-पिता, एक भाई और दो बहनों के साथ घर में ताला लगाकर फरार है। पुलिस की 6 टीमें आरोपियों की तलाश में उनके स्थायी निवास हाथरस व अन्य जगहों पर दबिश दे रही है। वहीं, घटना के बाद किसी विवाद के डर से पीड़ित व आरोपी दोनों के घरों के बाहर पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।

‘इरफान पर ऐक्‍शन होता तो बिटिया बच जाती…’, वायरल वीडियो के बाद फांसी लगाने वाली लड़की के पिता का छलका दर्द

पड़ोस में रहते वक्त बना लिया था वीडियो

छात्रा के पिता ने खोड़ा थाने में आरोपी व उसके पिता के खिलाफ केस दर्ज कराया है। शिकायत में उन्होंने कहा है कि पूर्व में वह और आरोपी परिवार खोड़ा में ही पड़ोस में रहते थे। इसी दौरान इरफान का उनके घर आना-जाना हुआ और धोखे से उनकी बेटी के आपत्तिजनक वीडियो बना लिए। उसने उसे एडिट कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसका पता चलने पर वह आरोपी के घर पहुंचे तो परिवार ने बेटे का पक्ष लेते हुए उनके साथ गाली-गलौज की व जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया।

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News