Ghaziabad News: बेखौफ बदमाशों का मेटल फैक्ट्री पर धावा, ट्रक में लाद ले गए 5500 किलो तांबा और 1 हजार किलो लेड

0
128

Ghaziabad News: बेखौफ बदमाशों का मेटल फैक्ट्री पर धावा, ट्रक में लाद ले गए 5500 किलो तांबा और 1 हजार किलो लेड

UP Crime: गाजियाबाद में पुलिस को चुनौती देते हुए बदमाश विजयनगर स्थित मेटल फैक्ट्री में डकैती डाली। गार्ड्स को बंधक बनाकर हजारो किलो तांबा और अन्य सामान को ट्रक में भरकर फरार हो गए। अगली सुबह फैक्ट्री मालिक को घटना की जानकारी हुई।

 

हाइलाइट्स

  • फैक्ट्री मालिक को सुबह हुई जानकारी, डायल-112 पर नहीं लगा फोन
  • फैक्ट्री के अंदर मौजूद गार्डों को हथियारों के बल पर बंधक बनाया
  • मालिक ने एसएसपी को फोन लगाया, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची
गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बेखौफ बदमाशों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने गुरुवार देर रात थाना विजयनगर इलाके की साइट 4 इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित एक फैक्ट्री को निशाना बनाते हुए फैक्ट्री के अंदर मौजूद गार्ड को बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया। इसकी जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली तो आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में 5 विशेष टीम का गठन करते हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है।

फैक्ट्री के गार्डों को बंधक बनाकर लाखों की डकैती

फैक्ट्री के मालिक अनूप गुप्ता ने बताया कि थाना विजयनगर क्षेत्र के साउथ साइड इंडस्ट्रियल एरिया में उनकी गुप्ता मेटल वर्क्स के नाम से एक फैक्ट्री है। देर रात करीब दर्जनभर बदमाशों ने फैक्ट्री पर धावा बोला और फैक्ट्री के अंदर मौजूद गार्डों को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर ट्रक में लादकर लाखों रुपये की कीमत का 5500 किलो तांबा, करीब 1000 किलो लेड ले गए। इसकी जानकारी उन्हें सुबह हुई तो सबसे पहले 112 नंबर पर पुलिस को सूचित करने का प्रयास किया, लेकिन नंबर नहीं मिला तो उन्होंने एसएसपी निवास पर फोन लगाया, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

एसएसपी निवास का फोन लगाने के बाद पुलिस हुई एक्टिव

उधर, इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के एसपी सिटी द्वितीय ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को इस तरह की सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना के आधार पर तत्काल प्रभाव से मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि इस डकैती की वारदात का खुलासा किए जाने के लिए 5 विशेष टीमों का गठन किया गया है। उम्मीद है जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
इनपुट- तेजेश चौहान

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News