Ghaziabad News: बुआ पर कमेंट से परेशान होकर दोस्त को हिंडन नदी में फेंका, 2 गिरफ्तार, शव की तलाश में जुटी पुलिस

0
130

Ghaziabad News: बुआ पर कमेंट से परेशान होकर दोस्त को हिंडन नदी में फेंका, 2 गिरफ्तार, शव की तलाश में जुटी पुलिस

गाजियाबाद: गाजियाबाद के लोनी इलाके के फरूखनगर में रहने वाले अनिल की हत्या का आरोप उसके ही 2 दोस्तों पर लगा है। आरोप है कि दोस्त सागर और कुलदीप ने हिंडन नदी के किनारे पहले उसे जमकर शराब पिलाई और फिर अधिक नशा होने के बाद उसे हिंडन नदी में फेंक दिया। पुलिस के अनुसार दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनकी निशानदेही पर अनिल की चप्पल तथा अन्य सामान बरामद किए गए हैं।

टीलामोड़ थाना क्षेत्र के फरूखनगर में अनिल पत्नी, मां और 2 बच्चों के साथ रहता था। अनिल मजदूरी करता था। थाना प्रभारी भुवनेश कुमार ने बताया कि 15 जून को अनिल की मां राजेश्वरी ने बेटे के लापता होने की शिकायत की थी और फिर 24 जून को पत्नी सोनिका ने शिकायत देते हुए आरोप लगाया कि अनिल के ही दोस्तों सागर व कुलदीप ने उसके पति अनिल को हिंडन नदी में डुबाकर मार दिया है।

जांच के दौरान पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने अनिल को शराब पिलाने के बाद हिंडन में डुबाकर मारने की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर अनिल की चप्पल के अलावा एक घड़ी, लॉकेट और घटनास्थल से शराब की बोतल बरामद की है। दोनों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन अभी तक अनिल का शव नहीं मिला है। जिसकी तलाश कराई जा रही है।

थाना प्रभारी टीलामोड़ भुवनेश कुमार ने बताया कि कुछ समय पूर्व सागर की रिश्ते की बुआ को अनिल के परिवार का युवक भगा ले गया था और दोनों ने शादी कर ली थी। अनिल, सागर तथा कुलदीप तीनों दोस्त थे और अक्सर एक साथ बैठकर शराब भी पीते थे। पूछताछ में आरोपी सागर ने बताया कि शराब पीने के दौरान अनिल अक्सर उसकी बुआ को लेकर कमेंटबाजी करता था, जो उसे बुरा लगता था और फिर उसने अनिल को मौत के घाट उतारने की योजना बना ली।

योजना के अनुसार उसने अनिल को शराब पीने के बहाने बुलाया और हिंडन किनारे ले जाकर अनिल को जमकर शराब पिलाई। अधिक नशा होने पर तीनों नहाने के बहाने हिंडन नदी में उतरे और अनिल को डुबोकर मौत के घाट उतार दिया और फिर नदी में फेंक दिया।

दोस्ती की खातिर वारदात में शामिल हुआ कुलदीप
पुलिस जांच और पूछताछ के दौरान यह बात प्रकाश में आई है कि दोस्त अनिल की हत्या को लेकर सागर ने ही योजना बनाई थी और फिर अपनी इस खौफनाक करतूत में दोस्ती का वास्ता देकर कुलदीप को भी शामिल कर लिया। कुलदीप को भी अनिल की कमेंटबाजी रास नहीं आती थी, जिसके चलते उसने भी दोस्ती की खातिर संगीन वारदात में शामिल होना स्वीकार कर लिया।

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News