Ghaziabad: गाजियाबाद में आसमान से गिरी इनोवा कार, शुक्र है कोई नीचे नहीं दबा, चालक की हालत गंभीर, माजरा क्या है

39
Ghaziabad: गाजियाबाद में आसमान से गिरी इनोवा कार, शुक्र है कोई नीचे नहीं दबा, चालक की हालत गंभीर, माजरा क्या है

Ghaziabad: गाजियाबाद में आसमान से गिरी इनोवा कार, शुक्र है कोई नीचे नहीं दबा, चालक की हालत गंभीर, माजरा क्या है


Car Accident: गाजियाबाद के थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे 9 हापुड़ से दिल्ली जा रही एक तेज रफ्तार इंनोवा गाड़ी फ्लाईओवर की ग्रिल तोड़कर नीचे गिरी। पहले हादसा देखकर अचानक लोगों को लगा कि कार आसमान से सीधे नीचे आ गिरी है। इस हादसे में चालक की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

 

गाजियाबाद में इनोवा कार हादसे का शिकार हो गई

हाइलाइट्स

  • गाजियाबाद में इनोवा कार हादसा, ड्राइवर गंभीर तौर से घायल
  • नेशनल हाईवे 9 के फ्लाईओवर से ग्रिल तोड़कर नीचे गिरी कार
  • लोगों को लगा आसमान से कोई नीच अचानक आ गिरो हो
गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक कार आसमान से सीधे जमीन पर आ गिरी। कुछ सेकंड तक लोग समझ ही नहीं पाए कि कार कहां से आकर गिरी है। थोड़ी देर बाद समझ आया कि कार नेशनल हाईवे से नीचे गिर गई है। गाजियाबाद में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे 9 के फ्लाईओवर से तेज रफ्तार इंनोवा कार ग्रिल तोड़कर नीचे आ गिरी। गनीमत रही कि इस दौरान कार की चपेट में कोई नहीं आया। हालांकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि एक तेज रफ्तार में इंनोवा कार हापुड़ की तरफ से दिल्ली की ओर जा रही थी। अचानक ही वह अनियंत्रित हुई और ग्रिल तोड़कर नीचे जा गिरी।

जानकारी के अनुसार एक इनोवा कार हापुड़ से दिल्ली की तरफ जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इंनोवा गाड़ी बहुत तेज रफ्तार में थी और गाड़ी में केवल अकेला चालक ही मौजूद था। जैसे ही गाड़ी नेशनल हाईवे 9 पर थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र अंतर्गत पहुंची तो ग्रिल तोड़कर गाड़ी फ्लाईओवर से नीचे आ गिरी। गनीमत रही कि गाड़ी की चपेट में कोई नहीं आया। चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। जैसे ही लोगों ने यह हादसा देखा तो भीड़ मौके पर दौड़ी और स्थानीय पुलिस को सूचित करते हुए कड़ी मशक्कत के बाद चालक को कार से बाहर निकाला गया। कार चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

कार चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी निपुण अग्रवाल ने बताया कि पुलिस को इस तरह की सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना के आधार पर तत्काल प्रभाव से मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी में सवार घायल चालक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। आखिर गाड़ी अचानक ही किस कारण से नीचे गिरी इसकी जांच की जा रही है।
रिपोर्ट – तेजेश चौहान

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News