Ghaziabad: गजब चोर है! दुकान में घुसकर हीटर तापा, आराम से काजू-बादाम खाया, 5 लाख रुपये और सामान लेकर फरार

27
Ghaziabad: गजब चोर है! दुकान में घुसकर हीटर तापा, आराम से काजू-बादाम खाया, 5 लाख रुपये और सामान लेकर फरार

Ghaziabad: गजब चोर है! दुकान में घुसकर हीटर तापा, आराम से काजू-बादाम खाया, 5 लाख रुपये और सामान लेकर फरार


उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में चोरी करने का अजीबोगरीब तरीका सामाना आया है। सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि चोर दुकान में खिड़की के रास्ते घुसे। इसके बाद हीटर चलाया और आराम से बैठक काजू-बादाम खाया। फिर करीब 5.50 लाख रुपये कैश और लाखों रुपये का सामान लेकर फरार हो गए।

 

Ghaziabad theft

हाइलाइट्स

  • बदमाश महंगी जड़ी-बूटी, ड्राईफ्रूट्स और हिसाब की डायरी भी चुरा ले गए
  • एसीपी ने कहा, आसपास के कैमरों की फुटेज से बदमाशों की हो रही तलाश
  • गाजियाबाद पुलिस ने चोरी के मामले में केस भी दर्ज कर लिया है
गाजियाबाद: गणतंत्र दिवस को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। फिर भी घंटाघर कोतवाली एरिया में पंसारी की दुकान में चोरी हो गई। बदमाश दुकान की छत के पास बनी खिड़की से अंदर पहुंचे तो हीटर जलाया। काफी देर तक बादाम खाते रहे। फिर गल्ला उखाड़ कर उसमें रखे करीब 5.50 लाख रुपये निकाल लिए। करीब 2 लाख रुपये की जड़ी-बूटी, ड्राईफ्रूट्स भी ले गए। बदमाश जाते वक्त सीसीटीवी कैमरों का डिजिटल वीडियो रेकॉर्डर (DVR) और हिसाब की डायरी भी ले गए। एसीपी कोतवाली अंशु जैन ने बताया कि केस दर्ज कर जांच चल रही है। आस-पास के कैमरों की फुटेज भी देखी जा रही है।

डासना गेट निवासी अनुज अग्रवाल ने बताया कि राज चौपला के पास उनकी पंसारी की दुकान है। गुरुवार रात करीब 10 बजे दुकान बंद कर घर गए थे। शुक्रवार सुबह पहुंचे तो दुकान में छत के पास खिड़की उखड़ी हुई थी। दुकान के अंदर सामान फैला था और गल्ला भी तोड़ दिया गया था। गल्ले में कारोबार के करीब साढ़े 5 लाख रुपये कैश रखे थे। बदमाश उसे चुरा ले गए। दुकान से करीब 2 लाख रुपये के कीमती सामान भी चोरी हुए हैं। अनुज ने बताया कि कैमरों की फुटेज से पता चला है कि काफी देर तक बदमाश दुकान में थे। उन्होंने दुकान में रखा हीटर जलाया और सुबह तक वह चालू मिला। इस दौरान कई पैकेट बादाम, काजू खाए और लेकर भी गए। कारोबार से जुड़े हिसाब की डायरी भी ले गए हैं। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि दुकान में आने-जाने वाले की भूमिका संदिग्ध लग रही है।

महेंद्र एन्क्लेव के फ्लैट में भी चोरी

चोरों ने महेंद्र एन्क्लेव के एक फ्लैट में भी चोरी की। दरवाजे का लॉक को तोड़कर अंदर गए और 50-60 हजार रुपये की जूलरी लेकर फरार हो गए। इस मामले में अमित गुप्ता ने कविनगर थाने में शिकायत दी है। एसीपी कविनगर ने बताया कि कैमरों की फुटेज की जांच की जा रही है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News