Ghaziabad: खेलते-खेलते पानी से भरी बाल्टी में जा गिरी 1 साल की मासूम बच्ची, डूबने से हुई मौत

21
Ghaziabad: खेलते-खेलते पानी से भरी बाल्टी में जा गिरी 1 साल की मासूम बच्ची, डूबने से हुई मौत

Ghaziabad: खेलते-खेलते पानी से भरी बाल्टी में जा गिरी 1 साल की मासूम बच्ची, डूबने से हुई मौत


बॉबी नाम का एक टैक्सी ड्राइवर अपनी पत्नी और तीन बेटियों के साथ संजय नगर सेक्टर 23 के एम ब्लॉक स्थित गीतांजलि पब्लिक स्कूल के पास रहता है। बुधवार शाम के वक्त वह घर आए मेहमानों के साथ खाना खा रहा था। इसी दौरान मासूम बच्ची खेलती हुई बाथरूम के पास पहुंच गई और पानी से भरी बाल्टी में गिर गई। हालांकि बच्ची ने निकलने का काफी प्रयास किया, लेकिन वह नहीं निकल पाई।

 

सांकेतिक तस्वीर
तेजेश चौहान, गाजियाबाद: गाजियाबाद के संजय नगर से एक दुखद घटना सामने आयी है। यहां एक साल की नन्ही बच्ची पानी से भरी बाल्टी में डूब गई और आधे घंटे तक उसी में पड़ी रही। आनन-फानन में बच्ची के घरवाले बेहोशी की हालत में मासूम बच्ची को संजय नगर स्थित जिला संयुक्त अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन उपचार के दौरान बच्ची ने दम तोड़ दिया। उसके बाद से बच्ची के घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

पानी से भरी बाल्टी में डूबने से 1 साल की बच्ची की मौत

जानकारी के अनुसार बॉबी नाम का एक टैक्सी ड्राइवर अपनी पत्नी और तीन बेटियों के साथ संजय नगर सेक्टर 23 के एम ब्लॉक स्थित गीतांजलि पब्लिक स्कूल के पास रहता है। बुधवार शाम के वक्त वह घर आए मेहमानों के साथ खाना खा रहा था। इसी दौरान मासूम बच्ची खेलती हुई बाथरूम के पास पहुंच गई और पानी से भरी बाल्टी में गिर गई। हालांकि बच्ची ने निकलने का काफी प्रयास किया, लेकिन वह नहीं निकल पाई। करीब आधा घंटे बाद घर के लोगों ने बच्ची को खोजा तो वह नहीं मिली। जब उन्होंने बाथरूम में जाकर देखा तो बच्ची बेहोशी की हालत में पानी से भरी बाल्टी में पड़ी हुई थी। आनन-फानन में मासूम बच्ची को संयुक्त जिला अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन उपचार के दौरान वह जिंदगी की जंग हार गई।

नवजात शिशु को देखने आए रिश्तेदारों के साथ घर वाले थे व्यस्त

संयुक्त जिला अस्पताल के डॉ. योगेंद्र एवं बाल रोग विशेषज्ञ डॉ. अर्चना ने बताया कि बच्ची की हालत देखने से पता चलता है। कि वह पहले से ही बीमार थी। उधर बच्ची के पिता बॉबी ने भी बताया कि बच्ची 3 दिन से बुखार से पीड़ित थी। जिसका निजी डॉक्टर से इलाज चल रहा था। बॉबी ने बताया कि उसके पहले से तीन बेटी हैं अभी 8 दिन पहले ही उसके घर एक बेटे का जन्म हुआ है। बच्चे को देखने के लिए उनके कुछ रिश्तेदार आए थे। उनके साथ वह खाना खा रहा था। तभी अचानक ही खेलते हुए बच्ची बाथरूम में पहुंच गई और यह दर्दनाक हादसा हो गया।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News