Ghaziabad एलिवेटेड रोड पर युवकों ने गले में बंदूक डाल बनाई Reel, शराब के नशे में करते रहे डांस, Video वायरल

3
Ghaziabad एलिवेटेड रोड पर युवकों ने गले में बंदूक डाल बनाई Reel, शराब के नशे में करते रहे डांस, Video वायरल

Ghaziabad एलिवेटेड रोड पर युवकों ने गले में बंदूक डाल बनाई Reel, शराब के नशे में करते रहे डांस, Video वायरल


Ghaziabad Viral Video With Gun: सोशल मीडिया पर छाने का नशा लोगों पर ऐसा चढ़ गया है कि वो कानून तोड़ने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। अब गाजियाबाद में दो ऐसे ही मामले सामने आए हैं। एलिवेटेड रोड पर कुछ युवक खुलेआम हथियार का प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कार चलते हुए एक युवक फायरिंग करता हुआ दिखाई दे रहा है।

 

गाजियाबाद में एलिवेटेड रोड पर शराब पीने के बाद बंदूक गले में डालकर नाचता युवक, दूसरी फोटो में फायरिंग करता लड़का

हाइलाइट्स

  • गाजियाबाद एलिवेटेड रोड पर युवकों का हथियार के साथ वीडियो वायरल
  • दूसरे वीडियो में कार सवार युवक फायरिंग करते हुए दिखा
  • दो अलग-अलग जगह के वीडियो आए सामने, एक युवक की पुलिस ने की पहचान
गाजियाबाद: पुलिस की ओर से लगातार कार्रवाई के बाद भी कानून को ताक पर रखकर सार्वजनिक स्थल पर रील बनाने वाले बाज नहीं आ रहे। रविवार को भी दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। एक वीडियो में बीच सड़क पर गाड़ी खड़ी कर 5-6 युवक शराब का जाम छलकाते और गाने की धुन पर हथियारों का खुलेआम प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं, दूसरी वीडियो में कार में सवार युवक खुलेआम फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक वीडियो एलिवेटेड रोड और दूसरा इंदिरापुरम क्षेत्र का बताया जा रहा है। पुलिस वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए कार्रवाई में जुटी है।

रविवार सुबह दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। एक वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एलिवेटेड रोड पर सफेद रंग की फॉर्च्युनर गाड़ी सड़क के बीच खड़ी कर 5-6 युवक शराब के जाम छलका रहे हैं। वहीं, गाने की धुन पर खुलेआम हथियारों का प्रदर्शन का प्रदर्शन कर भय का माहौल पैदा कर रहे हैं। एक युवक तो अपने गले में दो बंदूक टांग कर नाचता दिखाई दे रहा है। वहीं, उसके साथी वीडियो बनाते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने वायरल विडियो पर संज्ञान लेते हुए एक युवक की पहचान कर ली। युवक का नाम राजा निवासी चिरंजीव विहार का बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि युवक और उसके साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उनके पास से हथियारों को जब्त किया जाएगा। साथ ही गाड़ी भी सीज की जाएगी।

कार चलाते वक्त की फायरिंग

एक अन्य वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें कार सवार दो युवक उत्पात मचाते दिखाई दे रहे हैं। कार चला रहे युवक के एक हाथ में कार की स्टेयरिंग तो दूसरे हाथ में राइफल दिखा रहा है। दूसरा युवक गाड़ी चलाते हुए फायरिंग कर क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा करता दिखाई दे रहा है। पुलिस का कहना है कि कार सवार युवकों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

12 सीसीटीवी कैमरे लगवाए

एलिवेटेड रोड पर रील बनाकर लोगों के लिए परेशानी खड़ी करने वाले कई लोगों का पुलिस चालन काटकर उनकी गाड़ी भी सीज कर चुकी है। साथ ही अलग-अलग समय पर कई को गिरफ्तार भी कर चुकी है। इसके बावजूद रील बनाने वाले बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसे मामलों में बढ़ोतरी को देखते हुए पुलिस ने इस रोड पर 12 सीसीटीवी कैमरे भी लगवाए, लेकिन रील बनाने वालों को इसका भी डर नहीं है। इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र सिंह ने बताया कि सड़क पर खुलेआम हथियारों का प्रदर्शन और शराब का सेवन करते हुए रील बनाने का मामला सामने आया है। एक युवक की पहचान कर ली गई है। बाकी युवकों की भी पहचान कर उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

हाल ही में हुईं कार्रवाई

11 दिसंबर 2022: एलिवेटेड रोड पर यूपी गेट के पास रील बनाते एक युवक व दो युवतियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।
15 जनवरी 2023: एलिवेटेड रोड पर कार से स्टंट करने वाले दो युवकों को साहिबाबाद पुलिस ने जेल भेजा।
22 जनवरी 2023: एलिवेटेड रोड पर सड़क पर कार खड़ी कर रील बनाने वाली युवती का 17 हजार का चालान काट पुलिस ने गिरफ्तार किया।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News