कांग्रेस को विधानसभा चुनाव से पहले लगा बड़ा झटका, उपाध्यक्ष ने अपने पद से दिया इस्तीफा

0

नई दिल्ली: विधानसभा चुनाव जिसे आगामी लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल कहा जा रहा है उसका आगाज हो चुका है. छत्तीसगढ़  में पहले चरण की चुनावी प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. लेकिन चुनाव से पहले ही कांग्रेस की परेशानी काफी बढ़ती नजर आ रहीं है.

उपाध्यक्ष घनाराम साहू ने अपने पद से दिया इस्तीफा 

बता दें कि पहले दौरे के मतदान से पहले ही कांग्रेस को झटका देते हुए प्रदेश के उपाध्यक्ष घनाराम साहू ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. कहा यह जा रहा है कि अब वह भाजपा का दमन थामने जा रहे है. वहीं बीजेपी से हाथ मिलना के बाद भाजपा पार्टी में खुशियों की लहर दौड़ चुकी है.

बताया जा रहा है कि सोमवार को अमित शाह की अगुवाई में घनाराम साहू भाजपा का दमन थामेंगे. ये ही नहीं कांग्रेस छोड़ने से पहले ही घनाराम साहू ने पीसीसी चीफ भूपेश बघेल और सांसद ताम्रध्वज साहू पर कई संगीन आरोप भी लगाए है और कहा है कि वह न केवल उन्हें बल्कि साहू समाज को प्रताड़ित और उपेक्षित करने का प्रयास कर रहे है.

घनाराम साहू ने ताम्रध्वज साहू पर आरोप लगाया है 

बहरहाल उन्होंने अपना इस्तीफा दे दिया है और इस इस्तीफे में लिखा है कि वह पांच साल से पार्टी के उपाध्यक्ष के पद पर बैठे हुए है लेकिन अब पार्टी में उनको कोई पूछ तक नहीं रहा है और न ही कोई जिम्मेदारी दी जाती है. घनाराम साहू ने ताम्रध्वज साहू पर आरोप लगाते हुए कहा है कि दुर्ग ग्रामीण से एक महिला उम्मीदवार का बी फार्म काटकर वह खुद उनकी सीट से चुनाव लड़ रहें है.

ये ही नही अपनी बात को बरकरार रखते हुए घनाराम साहू ने ये भी कहा है कि कभी भी पार्टी की तरफ से उनसे किसी भी तरह की कोई बात नहीं हुई है. वहीं उनसे पूछा तक नहीं गया है. लिहाजा वो कांग्रेस के साथ रहकर अब और काम नहीं करना चाहते है.