मंदिर मस्जिद की बात पर गौतम गंभीर ने कुछ ऐसा कहा की लोगों का दी जीत लिया

0

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रहे गौतम गंभीर का एक ट्वीट काफी पसंद किया जा रहा है। इस ट्वीट को लगभग 10 हजार लोग लाइक कर चुके हैं वहीं 2000 के करीब लोगों ने इसे रिट्वीट भी किया है। अपने इस ट्वीट के चलते गंभीर सोशल मीडिया पर लोगों के दिल जीत रहे हैं। दरअसल गौतम गंभीर ने आजादी के 70 साल होने के बाद गरीब बच्चों की स्थिति पर सवाल पूछा है। गंभीर ने अपने इस ट्वीट में देश चलाने वाले राजनेताओं पर भी हमला किया है। गंभीर ने एक गरीब बच्चे की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि हम तेरे लिए कुछ भी ना कर सके दोस्त, हमें अभी और मंदिर और मस्जिद बनाने हैं।

गंभीर का ये ट्वीट कहने की कोशिश कर रहा है कि हमारे राजनेताओं को सिर्फ अपने वोटबैंक की चिंता है ना कि इस देश के बच्चों कि, तभी तो वो आज भी मंदिर-मस्जिद जैसी चीजों में उलझे हुए हैं। गंभीर ने लिखा है कि मैं आजादी के सत्तरवें साल में अपने इस नन्हें से दोस्त के लिए जवाब तलाश रहा हूं।

गौतम गंभीर के इस ट्वीट पर लोगों की बहुत सारी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। लोग गंभीर की प्रशंसा कर रहे हैं। कुछ यूजर्स लिख रहे हैं कि सर कम से कम आपने तो ये सवाल उठाया, क्योंकि हमारे राजनेताओं के पास तो इन सब चीजों के लिए फुर्सत ही नहीं है। यूजर्स भी गंभीर के ट्वीट पर सहमति जता रहे हैं। लिखा जा रहा है कि वाकई में सरकार को मंदिर-मस्जिद की फिक्र ज्यादा है और देश के बच्चों की कम।

कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो गंभीर के इस ट्वीट के अपने तरह से मतलब निकाल रहे हैं। ऐसे यूजर्स लिख रहे हैं कि लगता है जल्द ही राजनीति ज्वॉइन करने वाले हो। आपको बता दें कि इससे पहले भी गंभीर के राजनीति में आने की बातें उठती रही हैं। हालांकि गंभीर ने इस तरह की बातों को हमेशा बकवास करार दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × one =