हितेन की बीवी गौरी ने अर्शी को दिया प्यार, हिना से दिखी तकरार

0

कल से बिग बॉस के घर का माहौल काफी नरम-गरम बना हुआ है। लग्जरी टास्क के हवाले से सभी सदस्यों के घरवाले उनसे मिलने आ रहे हैं।

कल के एपिसोड में हमने देखा कि शिल्पा और विकास की माँ आई थी तो पुनीश और अर्शी के पिता ने उनसे मिलने की ख़्वाहिश पूरी की।

 

लेकिन आजका एपिसोड कुछ खास होने वाला हैजब घर के सबसे समझदार सदस्य का तमगा हासिल कर चुके हितेन तेजवानी की बीवी गौरी उनसे मिलने आएंगी।

गौरी ने जब घर में एंट्री ली उस वक़्त सभी फ्रीज़ ही रहे। दुखद बात ये रही कि उन्हे हितेन से बात करने तक का मौका नही दिया गया।

 

मगर उन्होने हितेन और सभी घरवालों से अपने दिल की बात कही। गौरी ने हितेन से कहा कि तुम बहुत अच्छा खेल रहे हैं और बच्चे तुम्हें बहुत याद करते हैं। मैने सोचा था कि आपको देखकर रोऊगी नही,पर आपसे कभी इतने दिन दूर नहीं रही न इसलिए आँसू नही रोक पा रही हूँ।

 

अर्शी के पास जाकर उन्हे खासकर उनकी तारीफ की और अर्शी से कहा उनकी और हितेन की नोकझोक उन्हे और बाक़ी सब को बहुत पसंद आ रही है।

गौरी की ये बात सुनकर अर्शी आफै खुश नज़र आयी।

 

मगर गौरी की बातों का ऐसा असर हिना पर नही हुआ। दरअसल गौरी हिना से काफी खफा नज़र आई। उन्होने उनसे कहा कि उन्हे हितेन से इतनी बदतमीजी नही करनी चाहिए थी। उन्होने जो भी कहा था वो सिर्फ हितेन के लिए था, इसलिए नहीं कि कोई और उसका कुछ और मतलब निकाले।

कुल मिलकर गौरी की ये कुछ मिनटों कि मुलाक़ात काफी धमाकेदार रही। उनके जाने के बाद हितेन गेट तक भागकर गए और बहुत देर तक रोते रहे।

 

आपको बता दें घर से बाहर आकार भी गौरी ने हिना पर काफी नाराजगी ज़ाहिर की और यहाँ तक कहा कि बिग बॉस करना हिना के कैरियर की सबसे बड़ी गलती थी। मुझे लगता है कि इस शो ने उनकी प्रसिद्धि बढ़ाने के बजाए उनकी इमेज को काफी नुकसान पहुंचाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

sixteen − 3 =