Friendship Day: सलमान-गोविंदा की दोस्ती के बीच न आई होती यह बात, तो आज भी दोनों होते ‘पार्टनर’

0
121


Friendship Day: सलमान-गोविंदा की दोस्ती के बीच न आई होती यह बात, तो आज भी दोनों होते ‘पार्टनर’

Govinda Daughter Tina Ahuja: बॉलीवुड में एक समय जब दोस्ती की बात होती थी तो सलमान खान और गोविंदा का नाम सबसे पहले आता था. दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे. उन्होंने कुछ फिल्मों में साथ काम किया. एक-दूसरे को बहुत सम्मान दिया. एक-दूसरे की तारीफें की. एक-दूसरे को आगे बढ़ाया और एक-दूसरे के लिए फिल्में तक छोड़ दीं. लेकिन आज स्थिति यह है कि दोनों की पुरानी दोस्ती खत्म हो चुकी है और वे मीडिया में एक-दूसरे का नाम तक लेने-सुनने से बचते हैं. दोनों की 2007 में आई फिल्म पार्टनर दर्शकों का आज भी एंटरटेमेंट करती है. मगर यही वह फिल्म है, जिसके बाद से दोनों के बीच दूरियों और खटपट की खबरें आने लगी थीं.

गोविंदा ने ठुकराई फिल्में
पार्टनर की सफलता के बाद सलमान खान गोविंदा के साथ और काम करना चाहते थे, लेकिन गोविंदा टालते गए. कहा गया कि पार्टनर की सफलता का क्रेडिट गोविंदा को नहीं दिया गया, इससे वह नाराज हैं. इस फिल्म के सीक्वल की भी समय-समय पर चर्चाएं हुईं और फिर अंत में उन्होंने दम तोड़ दिया. गोविंदा ने पार्टनर के सीक्वल के अलावा भी कई ऐसी फिल्में ठुकरा दीं, जिसमें उनके साथ सलमान को होना था. इसकी यह वजह भी सामने आई कि गोविंदा चाहते थे, सलमान खान उनकी बेटी नर्मदा को फिल्मों में लॉन्च करें. सिनेमा के गलियारों में यही चर्चा होती रही कि सलमान ने इस बात का कोई ठोस जवाब गोविंदा को नहीं दिया. उन दिनों सलमान के भाई अरबाज के प्रोडक्शन में फिल्म दबंग की तैयारियां चल रही थीं. गोविंदा का मानना था कि सलमान को दोस्ती निभाते हुए नर्मदा को इस फिल्म में लॉन्च करना चाहिए. लेकिन सलमान ने शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा को लॉन्च किया. दबंग के साथ वह स्टार बन गईं.

टीना का करियर हुआ लेट
वैसे तो सलमान दबंग के बाद भी गोविंदा को साथ फिल्में करने के लिए मनाते रहे. मगर गोविंदा नहीं माने. उधर सलमान द्वारा लॉन्च किए जाने की खबरों के बीच नर्मदा का करियर फिल्मों में लेट होता गया और आखिर में यही हुआ कि 2015 में उनकी पहली फिल्म आई, सेकेंड हैंड हस्बेंड. नर्मदा फिल्म में टीना आहूजा नाम से लॉन्च हुईं. मीडिया से बातचीत में नर्मदा ने कहा कि वह नेपो-किड नहीं हैं क्योंकि उन्हें पिता की तरफ से कोई सपोर्ट नहीं मिला. जो भी है, वह उन्होंने अपने दम पर हासिल किया है. इस फिल्म में वह पंजाबी एक्टर गिप्पी ग्रेवाल के अपोजिट थी. इसमें गीता बसरा और धर्मेंद भी थे. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जरा भी टिक नहीं आई. लंबे समय बाद 2020 में टीना की एक शॉर्ट फिल्म ड्राइविंग मी क्रेजी रिलीज हुई. इसे आप जी5 पर देख सकते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Copy





Source link