पहले किया मौत का सेलिब्रेशन, फिर मौत को लगाया गले!

0
पहले किया मौत का सेलिब्रेशन, फिर मौत को लगाया गले!
पहले किया मौत का सेलिब्रेशन, फिर मौत को लगाया गले!

आये दिन देश-प्रदेश से आत्महत्या की खबर आती रहती है। लेकिन आज हम आपको ऐसे खबर से रूबरू कराने जा रहे है, जो आत्महत्या की खबर तो है, लेकिन यह केस थोड़ा हटकर है। जी हाँ, इस केस में आत्महत्या करने से सेलिब्रेशन किया गया है। और तो और इस केस में दो लोग शामिल है। जी हाँ, आत्महत्या करने वाली दो लड़कियां है, जो आपस में दोस्त है। आइये इस खबर पर एक नजर डालते हैं…

एमपी के इंदौर जिले के विजय नगर क्षेत्र के गुरु नगर में पति से अलग रही लड़की और उसकी सहेली ने एक साथ कोल्डड्रिंक्स में जहर मिलाकर पिया। इतना ही नहीं, मरने से पहले केक काटकर सेलिब्रेशन किया और आखिरी सेल्फी भी ली। और इसके बाद मोबाइल फॉर्मेट कर दिया। खबर के मुताबिक, दोनों का अलग-अलग सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें दोनों ने जिंदगी से परेशान होकर जान देने की बात लिखी है। मामलें का खुलासा तब हुआ, जब युवती का दोस्त उसके रूम पर आया तो उसने देखा कि युवतियों ने खुदखुशी कर ली है। उसके बाद युवक ने पुलिस को जानकारी दी।

दोनों साथ में पहले काम करती थी..

आत्महत्या करने वाली दोनों युवतियां साथ में पहले काम करती थी। जी हां, दोनों कैटरिंग का काम करती थी। और बताया जा रहा है कि दोनों काफी अच्छी दोस्त भी थी।

मरने से पहले किया सेलिब्रेशन….

दोनों युवतियों ने मरने से पहले जमकर सेलिब्रेशन किया। दोनों ने पहले केक काटे फिर सेल्फी ली और उसके बाद दोनों ने कोल्ड-ड्रिंक्स में जहर मिलाकर पी लिया।

सुसाइड नोट मिला…

सुसाइड नोट में दोनों ने यही लिखा है कि दोनों अपनी जिंदगी से परेशान हो चुकी है और अब दोनों ही नहीं जीना चाहती है। विवाहित युवती ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि मरने के बाद मेरी लाश को मेरे पति को मत देना पापा, मेरा संस्कार बेटी की तरह करना। मैं अपने पति से बहुत नफरत करती हुँ। साथ ही विवाहित युवती ने यह भी लिखा कि पापा, आप मेरे बेटे को अपने साथ ले जाना, उसे बेटे की तरह प्यार करना।
इसके अलावा दूसरी युवती ने अपने जीजा और दीदी के नाम खत लिखा कि मै आप दोनों से बहुत प्यार करती हुं, लेकिन मैं अपनी जिंदगी से तंग आ चुकी हुं। दोनों ने सुसाइड के लिये खुद को ही जिम्मेदार ठहराया।

मामलें में पुलिस का कहना है कि…

मामलें में पुलिस का कहना है कि दोनों की मौत दो दिन पहले ही हो चुकी थी, लेकिन अब पता चल रहा है। साथ ही पुलिस का यह भी कहना है कि शुरूआती जांच में तो सुसाइड का ही मामला है, लेकिन हम मामलें के तह तक जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × five =