सीलिंग मामले में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज

0

नई दिल्ली: भाजपा सांसद मनोज तिवारी अब मुश्किलों के घेरों में दिखाई दें रहें है. एक सीलबंद घर का ताला तोड़े जाने का विडियो सामने आने के बाद मनोज काफी चर्चाओं में नजर आ रहें है. इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस ने मनोज तिवारी के खिलाफ केस दर्ज किया है.

भाजपा सांसद ने इस केजरीवाल सरकार और कांग्रेस की साजिश बताया है

बता दें कि भाजपा सांसद ने इस केजरीवाल सरकार और कांग्रेस की साजिश बताया है. दिल्ली पुलिस ने आईपीसी की धारा 188, डीएमसी एक्‍ट 661 और 465 के तहत मामला दर्ज किया है. मनोज तिवारी ने 16 सितंबर को नगरपालिक अधिकारियों के पिक एंड चूज सिस्टम के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए दिल्ली के गोकुलपुर में एक अवैध कॉलोनी में सील किये गए एक घर का ताला तोड़ दिया था, जिसका विडियो सामने आया है बड़ी तेजी से वायरल भी हो रहा है.

केजरीवाल का आरोप कहा भाजपा की नोटबंदी और जीएसटी के बाद अब सीलिंग ने दिल्ली को बर्बाद किया

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि भाजपा की नोटबंदी और जीएसटी के बाद अब सीलिंग ने दिल्ली को बर्बाद कर दिया है. वहीं, एफआईआर होने के बाद बीजेपी सांसद ने कहा कि अगर सीलिंग गलत तरीके से की गई है तो हम इसका विरोध प्रदर्शन करेंगे. उन्होंने आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल को चैलेंज करता हूं कि वे कॉलोनियों का दौरा करें और दिल्ली के लोगों को जवाब दें. हम भी एफआईआर दर्ज कराएंगे. इस मामले में शामिल सभी अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करवाने की बात भी कहीं है. उन्होंने कहा कि अगर सीलिंग के खिलाफ जेल जाना हो तो मैं तैयार हूं.