60 मिनट में 34 इंच का पिज्जा खाएं और 34K रुपये जीतें!

0
Pizza eating competition
Pizza eating competition

क्या आप पिज्जा प्रेमी हैं अगर हैं तो आपके लिए पिज्जा खाके 34 हजार रुपए जीतने का शानदार मौका है। आपको बस इतना करना है, 34-इंच के मॉन्स्टर पिज्जा को 60 मिनट में खाकर ख़त्म करना है। अगर आप तय समय में यह लक्ष्य पूरा कर लेते हैं तो आप 34000 रुपये घर ले जा सकते हैं। आइये इस बारें में विस्तार से जानते हैं।

दिल्ली के कालकाजी में स्थित, द अमेरिकन कनेक्शन डायनर ने इस रोमांचक चुनौती को लॉन्च किया है जो कि पिज्जा किस्मों के लिए जाना जाता है। इन-हाउस शेफ दावेंदर सिंह मुंह से पानी लाने वाली पिज्जा की किस्में तैयार करते हैं जो न केवल आंखों को आकर्षित करती हैं बल्कि स्वाद भी बढ़ाती हैं। इस अवधारणा के पीछे का विचार कई आर्डर करना भी है।

यहां, बड़ा पिज्जा चार अलग-अलग टॉपिंग के साथ उपलब्ध है। यदि आप शाकाहारी हैं, तो आप सुप्रीम वेज के लिए जा सकते हैं। और अगर आप एक पनीर प्रेमी हैं, तो उनके पास चार चीज़ पिज्जा भी हैं! मांसाहारी लोगों के लिए, उनके पास चिकन अल्फ्रेडो पिज्जा और अमेरिकन कनेक्शन स्पेशल पिज्जा है जिसमें पेपरकॉर्न, बेकन और सॉसेज शामिल हैं। और अगर आप मीठा खाना पसंद करते है, तो उनके पास मेनू में चॉकलेट पिज्जा भी है, जो आपके होश उड़ा देता है।

अगर हम मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 60 मिनट में चुनौती पूरी करने वाले को 34,000 रूपए की बड़ी रकम मिल सकती है! हां, आपने उसे सही पढ़ा है! शेष जानकारी को छूट के रूप में उल्लिखित किया गया है, जिसे चुनौती दर्ज करने से पहले हस्ताक्षर करना होगा।

अगर आप इस कम्पटीशन में हिस्सा लेना चाहते हैं तो आपको बस यहाँ जाने से दो घंटे पहले यहाँ कॉल करके बताना होगा और अपनी टेबल बुक करनी होगी। चुनौती लेने से पहले, आपको एक फॉर्म भरना होगा जिसमें चुनौती के संबंध में सभी आवश्यक जानकारी होगी।

यह भी पढ़ें: चोर ने लाखों की चोरी कर, लिपस्टिक से लिखा अनोखा संदेश

इसके अलावा, केवल एक व्यक्ति को चुनौती लेने की अनुमति है। पिज़्ज़ा स्लाइस को निगलने के लिए पानी या सोडा की मदद ली जा सकती है और यदि कोई अन्य व्यक्ति पिज्जा को छूता है तो प्रतियोगी को अयोग्य घोषित किया जाएगा।