Films on OTT: इस हफ्ते ओटीटी पर आ रहीं अक्षय और कंगना की नई फिल्में, जान लें प्लेटफॉर्म और तारीख

0
108


Films on OTT: इस हफ्ते ओटीटी पर आ रहीं अक्षय और कंगना की नई फिल्में, जान लें प्लेटफॉर्म और तारीख

Samrat Prithviraj and Dhakad: अगर आपने अक्षय कुमार और कंगना रनौत की हालिया रिलीज फिल्में सिनेमाघरों में नहीं देखी तो अब ओटीटी प्लेटफॉर्मों पर देख सकते हैं. दोनों की ये फिल्में काफी चर्चित थीं. अक्षय की सम्राट पृथ्वीराज और कंगना की धाकड़ एक जुलाई को आपके मोबाइल पर पहुंच जाएंगी. इन फिल्मों से बॉलीवुड को उम्मीदें थीं कि ये बॉक्स ऑफिस पर चमत्कार करेंगी, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. दोनों एक्टरों को इन फिल्मों के लिए काफी आलोचना सहनी पड़ी.

बड़ी फिल्में

इस हफ्ते ओटीटी रिलीज होने वाली हिंदी फिल्मों में सम्राट पृथ्वीराज और धाकड़ सबसे बड़े नाम हैं. अक्षय की सम्राट पृथ्वीराज अमेजन प्राइम पर और कंगना की धाकड़ जी5 पर रिलीज होगी. हालांकि अमेजन प्राइम ने अभी स्ट्रीमिंग की घोषणा नहीं की है लेकिन जानकारों के अनुसार फिल्म इसी सप्ताह रिलीज के लिए तैयार है. निर्देशक डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी की फिल्म में अक्षय पृथ्वीराज बने हैं और मोहम्मद गोरी के साथ उनके युद्ध तथा जीवन को दिखाया गया है. फिल्म में संजय दत्त और सोनू सूद भी हैं. पूर्व विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर संयोगिता के रूप में नजर आएंगी. यह उनका बॉलीवुड डेब्यू है.

Copy

कंगना का एक्शन

एक्शन से भरपूर कंगना की फिल्म धाकड़ जी5 पर एक जुलाई को आएगी. फिल्म में एजेंट अग्नि बनी कंगना ने खतरनाक एक्शन और स्टंट किए हैं. धाकड़ में कंगना मानव तस्करी और हथियारों के इंटरनेशनल सप्लायर रुद्रवीर से टक्कर लेती दिखेंगी. यह रोल अर्जुन रामपाल ने निभाया है.  फिल्म में दिव्या दत्ता भी हैं.

और एंटरटेनमेंट

इस हफ्ते ओटीटी पर दो और हिंदी फिल्में हैं. नेटफ्लिक्स पर तीन जुलाई को निर्देशक शशांक शेख की ऑपरेशन रोमियो आएगी. मलयालम फिल्म इश्कः नॉट अ लव स्टोरी की इस हिंदी रीमेक में सिद्धांत गुप्ता और वेदिका पिंटो हैं. फिल्म प्रेमी जोड़े की कहानी है, जो एक रात डेट पर दो पुलिसवालों के हत्थे चढ़ जाता है. दूसरी फिल्म है बबलू बैचलर. शरमन जोशी स्टारर यह फिल्म ऐसे लड़के की कहानी है, जिसकी पत्नी शादी की रात ही मुंबई भाग जाती है क्योंकि उसका सपना फिल्मों में हीरोइन बनने का है.

वेब सीरीज और डॉक्युमेंट्री

एक जुलाई को हिंदी के दो और कंटेंट आएंगे. एमएक्स प्लेयर पर मंजरी फडनीस और राजीव खंडेलवाल स्टारर थ्रिलर वेब सीरीज मियां बीवी और मर्डर स्ट्रीम होगी. जबकि जी5 पर नेशनल अवार्ड विनिंग डॉक्युमेंट्री शट अप सोना आएगी. यह अपने बयानों की वजह से विवादों में रहने वाली प्लेबैक सिंगर सोना मोहपात्रा के म्यूजिक इंडस्ट्री में संघर्ष की कहानी है.

यह भी पढ़ें : सनी बनते सम्राट पृथ्वीराज तो नीली आंखों वाली यह ब्यूटी क्वीन होती संयोगिता





Source link